ASANSOL

Asansol में साइकिल से नामांकन करने पहुंचे  कांग्रेस प्रत्याशी

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Live Today ) आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रोसेनजीत पुईतंडी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध ( protest of price hike ) में गुरुवार सुबह साइकिल पर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। इसी तरह बीरभूम के रामपुरहाट में हुई घटना के विरोध में उम्मीदवारों व अन्य नेताओं ने काला बिल्ला पहन रखा था. उम्मीदवार के साथ पश्चिम बर्दवान जिला  कांग्रेस अध्यक्ष देबेश चक्रवर्ती और पूर्व पार्षद अशोक राय, शाह आलम, पार्षद एसएम मुस्तफा भी थे।


आज सुबह आसनसोल में जनरल रोड के सृष्टि नगर मोड़ से रंग-बिरंगे गुब्बारों के साथ कांग्रेस उम्मीदवारों के नामांकन पत्र जमा करने का जुलूस शुरू हुआ. जुलूस पश्चिम बर्दवान जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय में एचएलजी मोड़ पर समाप्त हुआ। दोपहर 12 बजे के बाद प्रत्याशी नामांकन पत्र जमा करने पहुंचे।

उम्मीदवार ने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के चंद दिनों के भीतर ही केंद्र सरकार ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ा दिए. केंद्र की भाजपा सरकार जनविरोधी सरकार है। इसके विरोध में मैंने आज अपना नामांकन दाखिल करने के लिए साइकिल चलाई और मैंने रामपुरहाट की घटना के विरोध में काला बिल्ला पहना था। मुझे उम्मीद है कि आसनसोल के लोग राज्य और केंद्र दोनों सरकारों के खिलाफ वोट करेंगे।

watch video

read also : বরাকরে নাকা চেকিং এ উদ্ধার টাকা

read also : বিজেপি প্রার্থী অগ্নিমিত্রা পাল মনোনয়ন পত্র জমা দিলেন, রাজ্যের বিরোধী দলনেতার উপস্থিতিতে মিছিল

Leave a Reply