DURGAPURLatestPANDESWAR-ANDAL

Durgapur Airport से SPICEJET की गुवाहाटी, जयपुर सेवा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल  : Durgapur Airport से SPICEJET की गुवाहाटी, जयपुर सेवा देगी। शिल्पांचलवासियों के लिए खुशखबरी है। अंडाल एयरपोर्ट से अब गुवाहाटी, जयपुर के लिए विमान सेवा शुरू होने जा रही है

SPICEJET ने 27 मार्च से गुवाहाटी शुरू करने का निर्णय लिया है। प्रस्तावित समय के अनुसार गुवाहाटी से शाम को उड़ेगी और 6:15 बजे बजे दुर्गापुर पहुंचेगी। वहीं दुर्गापुर से शाम 6:35 को 12:10 पर गुवाहाटी पहुंचेगी। वही जयपुर के लिए भी जल्दी सेवा शुरू होगी संभावना जताई जा रही है कि दिल्ली के लिए दो फ्लाइट यहां से होगी फिलहाल यहा से एक फ्लाइट दिल्ली के लिए है।

इस खबर से शिल्पांचलवासियों में खुशी की लहर है।शिल्पांचल के व्यवसायिक संगठनों की ओर से सुभाष अग्रवाल , आरपी खेतान, क्रेडाई के बिनोद गुप्ता, कोलफील्ड टिंबर एसोसिएशन के संजय तिवारी, आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल सचिव शंभूनाथ झा मुकेश तोदी,पश्चिम बर्दवान डिस्ट्रिक्ट चेंबर के जगदीश बागड़ी, वीके ढल्ल जमुरिया के अजय खेतान, सीमेंट मैन्यूफैक्चर्रस एसोसिएशन के पवन गुटगुटिया, रवि मित्तल, महावीर स्थान के अरुण शर्मा, मारवाड़ी युवा मंच के सुदीप अग्रवाल, आनंद पारीक, रानीगंज चेंबर के पूर्व अध्यक्ष संदीप भालोतिया,  ,सिख वेलफेयर सोसाइटी के सुरजीत सिंह मक्कड़, शिक्षक नेता मुकेश झा, अधिवक्ता प्रमोद सिंह बाजार कमेटी के पिन्टू गुप्ता आदि ने इसका स्वागत किया है।

Leave a Reply