ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Asansol : हाईवे पर पत्थर लदे ट्रक के धक्के से कराटे प्रशिक्षक की मौत

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, जामुड़िया: जामुड़िया थाना क्षेत्र के श्रीपुर चौकी के बोगरा मोड़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर पत्थरों से लदी 14 पहियों वाली लॉरी राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रही एक मोटरसाइकिल 14 पहिया लॉरी के धक्के से नीचे दब गई. पुलिस ने जोरदार बचाव अभियान चलाया और पत्थरों को हटाकर कशनीचे फंसे व्यक्ति को निकालने के काफी प्रयास के बाद 40 के दशक में निघा निवासी कराटे प्रशिक्षक धर्मेंद्र राम हशके शव को बरामद किया गया

. ज्ञात हुआ है कि धर्मेंद्र राम अन्य दिनों की भांति कराटे प्रशिक्षण के लिए रानीगंज जा रहा था। तभी पत्थरों से लदी 14 पहियों वाली लॉरी ने धर्मेंद्र राम को टक्कर मार दी। घटना के तुरंत बाद चालक व खरासी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर बचाव कार्य किया। स्थानीय लोगों का प्रारंभिक अनुमान था कि पत्थर से लदी लॉरी ने नियंत्रण खो दिया और बाइक सवार को टक्कर मार दी।

इस घटना के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग का एक तरफ काफी देर तक जाम रहा। बाद में पुलिस ने वाहन को नियंत्रित कर बचाव अभियान शुरू किया। उस दिन पुलिस ने व्यक्ति को छुड़ाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया था. इस दिन हुई अचानक हुई दुर्घटना से क्षेत्र में शोक का साया छा गया है।

Leave a Reply