ASANSOLKULTI-BARAKARPOLL 2021Raniganj, jamuria

BENGAL POLLS : सातवें चरण के लिए नामांकन आज से, कड़े सुरक्षा इंतजाम

बंगाल मिरर, आसनसोल : BENGAL POLLS : सातवें चरण के लिए नामांकन आज से। सातवें चरण में राज्य के 36 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल बंद दुर्गापुर के 9 सीटों पर भी सातवें चरण में ही मतदान होने हैं। नामांकन के दौरान कड़ीी सुरक्षा व्यवस्थाा की गई है नामांकन के लिए उम्मीदवाार समेेत सिर्फ तीन लोग ही कार्यालय के अंदर जा सकेंगे पूरी प्रक्रिया की सीसीटीवी निगरानी होगी ।

आसनसोल एसडीओ कार्यालय में 5 सीटों के उम्मीदवार नामांकन कर सकेंगे इसमें आसनसोल उत्तर, आसनसोल दक्षिण, कुल्टी, बाराबनी और जामुड़िया विधानसभा शामिल है।

जबकि दुर्गापुर में पांडेश्वर और रानीगंज के साथ दुर्गापुर पूर्व दुर्गापुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों की सीटों के लिए एसडीओ कार्यालय, दुर्गापुर मैं नामांकन होगा। आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नर सुकेश जैन प्रशासनिक भवन की सुरक्षा की जांच करने पहुंचे। मौके पर जिला शासक पूर्णेंदु माजी, दुर्गापुर के महकमा शासक अर्घ्य प्रसून काजी और अन्य पुलिस अधिकारी भी उपस्थित थे।

आसनसोल और दुर्गापुर में एसडीओ कार्यालय के पास पुलिस ने दोनों प्रवेश द्वारों को प्रशासनिक भवन के सामने बेरिकेड्स लगाया है। प्रशासनिक भवन से लगभग 200 मीटर की दूरी पर उम्मीदवारों के साथ आने वाले समर्थकों को पुलिस रोक देगी। नामांकन जमा करने की तारीख 31 मार्च से 7 अप्रैल निर्धारित की गई है। 8 अप्रैल को होगी स्क्रूटनी, 12 अप्रैल नामांकन वापस लेने एवं उम्मीदवार की नाम घोषणा एवं चुनाव चिन्ह दिया जाएगा। 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Leave a Reply