ASANSOL

शिवाजी क्लब द्वारा छठ के मौके पर साड़ी वितरण

बंगाल मिरर, आसनसोेल: आसनसोल नगर निगम के 27 नंबर वार्ड अन्तर्गत शिवलाला डंगाल इलाके के शिवाजी क्लब की तरफ से क्लब परिसर में आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । आने वाले छठ पूजा के मद्देनजर यहां 400 साड़ि और कंबल बांटे गए । इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे । इनके अलावा जोगिंद्र यादव, सुरेश यादव, दुनिया राय आरसी भास्कर, महाबीर यादव, विकास यादव, अमर यादव, उदय गिरि, अशोक यादव क्लब के सचिव रवीन्द्र यादव, विनोद यादव आदि उपस्थित थे । 


इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी ने शिवाजी क्लब की इस पहल की तारीफ की और कहा कि छठ एक बहुत ही पवित्र त्योहार है। आजकल छठ के अवसर पर आसनसोल में भी काफी रौनक दिखती है । ऐसे में अगर कोई क्लब गरीब जरुरतमंदों की इस तरह से मदद करता है तो वह काबिले तारीफ है । उन्होंने सभी को आने वाले छठ पूजा के मद्देनजर बधाई दी और कहा कि कोरोना के सभी नियमो का पालन करते हुए पूजा अर्चना करें ताकि कोरोना का संक्रमण फिर से शिल्पांचल को अपने काबु में ना ले सके। वहीं जोगिंद्र यादव ने कहा कि समाज की सेवा के लिए प्रतिबध है। 


उन्होंने कहा कि वे हमेशा समाज की सेवा के लिए लगे रहते है। हर जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगे रहते है। उन्होंने लोगों से भी अपिल की है कि समाज के प्रति सभी का एक जिम्मेवारी होती है। जो सभी को निभानी चाहिए। हालांकि मंच का परिचालन कर रहे अधिवक्ता विनोद यादव ने अपने परिभाषित भाषण में लोगों को समाज के प्ति निष्ठा रखने के लिए जरूरी बाते भी बतायी। इसके साथ दी विनोद यादव ने लोगों से अपिल की है वे लोग समाज को स्वच्छ और सदृण बनाने में अपना योगदान दे। जिससे कि इलाके में एक साफ-सूथरा समाज का निर्माण किया जा सके।

Leave a Reply