ASANSOL-BURNPUR

बर्नपुर वर्क्स स्टाफ को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड” का चुनाव संपन्न इंटक बर्नपुर द्वारा बोर्ड बनाने का दावा पेश

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: सेल आईएसपी स्थित ” बर्नपुर वर्क्स स्टाफ को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड” का डेलीगेट चुनाव वर्ष 2023 के लिए संपन्न हो चुका है। वर्ष 2023 के चुनावी परिक्रियाँ के तहत कुल 39 प्रतिनिधियों का चुनाव किया गया , 21 सीटों पर चुनाव निर्विरोध रहा बाकी के 18 सीटों पर सदस्यो द्वारा अपने मताधिकार कर प्रतिनिधियों का चुनाव कर लिया गया। कल दिनाक 8 फरवरी को बाकी के 4 सीट पर भी चुनाव संपन्न हुआ , चारो सीटों पर इंटक यूनियन के प्रतिनिधियों का कब्जा रहा।


39 प्रतिनिधियों में से 27 प्रतिनिधियों के समर्थन के साथ इंटक समर्थित ” यूनाइटेड डेमोक्रेटिक एलायंस” के गठन के साथ को ऑपरेटिव के दखल की परिक्रियां करने का दावा पेश किया जा रहा है, इसी से संबंधित कल गठबंधन की बैठक हुई। पश्चिम बंगाल को ऑपरेटिव के आसनसोल के ARCS ( असिस्टेंट रजिस्ट्रार को ऑपरेटिव सोसायटीज)के साथ बैठक कर बोर्ड बनाने का दावा जल्द इंटक के द्वारा होगा।


इंटक नेता हरजीत सिंह ने सभी चुने प्रतिनिधियों को बधाई देते हुए एक अच्छी प्रसाशनीय व्यवस्था वाली बोर्ड के निर्माण करने की बात कही। इंटक के अजय राय, बिजय सिंह, गुरदीप सिंह, श्रीकांत साह, विवेकानन्द कुमार, मनीष प्रसाद ने भी सभी को बधाई डीसी।

Leave a Reply