ASANSOLPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

चुनाव से पहले पांडवेश्वर में भाजपा कार्यकर्ता का शव फंदे से लटका मिला, हत्या की आशंका

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर: विधानसभा चुनाव के बाद तक घंटे पहले पांडवेश्वर में भाजपा कार्यकर्ता का शव फंदे से लटका मिला भाजपा हत्या की आशंका जता रही हैं। पांडवेश्वर पुलिस थाना के जामुरिया नंबर 2 ब्लॉक के अंतर्गत अलीनगर गांव के पास एक स्थान पर एक युवक का शव लटका देखा।  मृतक की पहचान 32 वर्षीय किरंजन घोष के रूप में हुई।

  स्थानीय सूत्रों के अनुसार, किरंजन, अलीनगर गाँव का निवासी और भाजपा समर्थक था।  खबर के सुनने के बाद जामुड़िया भाजपा प्रत्याशी तापस राय मौके पर पहुंचे।  तापस राय ने कहा कि ऐसा लगता है कि उनके कार्यकर्ता को मार दिया गया और उन्हें फांसी में लटका दिया गया।  उन्होंने घटना की पूरी जांच की मांग की।  पांडेश्वर थाने की पुलिस और केंद्रीय बल मौके पर पहुंचे।  उसी समय, इलाके में बहुत सारे स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए।


हालांकि, विधानसभा में बीजेपी के उम्मीदवार तापस रॉय ने कहा कि जिस तरह से पेड़ से शव लटका हुआ था, उस पर उनका संदेह उनकी हत्या का कारण बना।  उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह लाशों के साथ राजनीति नहीं की जानी चाहिए।  हालांकि, यह राजनीति बन गई है कि उनके कार्यकर्ता का लटकता हुआ शरीर कैसे पाया गया।

  मृतक के चाचा देवदुलाल घोष ने कहा कि कल रात 10.30 बजे तक किरन घर नहीं आया था। आज सुबह सूचना मिली कि किरन फंदे से लटका हुआ है।  बीजेपी उम्मीदवार तापस रॉय ने मांग की कि घटना की पूरी वीडियोग्राफी की जाए और जांच 24 घंटे के भीतर पूरी की जाए, अगर घटना के पीछे वाकई कोई आपराधिक सच्चाई है तो दोषियों को तुरंत सजा मिलनी चाहिए।
इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Leave a Reply