ASANSOL-BURNPUR

Burnpur में रेलवे फाटक टूटकर गिरा कार पर

बंगाल मिरर,‌ एस सिंह‌, बर्नपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के आगरा रेल मंडल अंतर्गत आसनसोल – आद्रा रेलखंड के बर्नपुर के धर्मपुर स्थित रेलवे फाटक टूटकर गिरने से इसकी चपेट में आकर एक कार क्षतिग्रस्त होने के साथ एक कुरियर कंपनी का कर्मी जख्मी हो गया। इस घटना से गुस्साये लोगों ने रेल प्रबंधन से शीघ्र नया रेल फाटक लगाने की मांग की।

सूचना पाते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पार्षद कहकशा रियाज खुशी ने बर्नपुर स्टेशन के रेल अधिकारी से संपर्क कर नया रेल फाटक लगाने की मांग की। जिसके बाद मौके पर पहुंचे रेल कर्मी ने शीघ्र नया रेल फाटक लगाने का आश्वासन दिया। साथ ही पुराने रेल फाटक को हटाने का कार्य किया।

इस घटना में घायल हुए कुरियर कंपनी के कर्मी बापी प्रमाणिक ने बताया कि वह धर्मपुर में कुरियर देने आया था। रेल फाटक बंद होने के कारण वह इसके खुलने का इंतजार कर रहा था। रेल फाटक खुलने के दौरान ही लोहे का रेल फाटक टूटकर कार के ऊपर गिरने के साथ उनके पैर में भी चोट लग गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि 20- 25 साल पुराने रेल फाटक का मरम्मत कर किसी तरह काम चलाया जा रहा था। रेलवे प्रबंधन द्वारा बरती जा रही लापरवाही से लोगों में भारी रोष है।

Leave a Reply