ASANSOL

आसनसोल में स्थिति बहुत ही खराब, आईएनटीटीयूसी जिला अध्यक्ष का बाजार में दौरा

बंगाल मिरर, आसनसोल : गुलाब चक्रवात के तीन-चार दिन बीत जाने के बाद भी आसनसोल में स्थिति बहुत ही खराब है। खासकर बाजार इलाकों में दुकानदारों के हालत खराब है। सभी के पास दुर्गा पूजा में बिक्री करने के लिए काफी स्टॉक था लेकिन सभी के दुकान में पानी घुस गया और बहुत माल पानी में स्वाहा हो गया। इसी क्रम में स्थिति का जायजा लेने के लिए आईएनटीटीयूसी के जिला अध्यक्ष अभिजीत घटक और उनके साथ आसनसोल उत्तर block-1 के प्रेसिडेंट गुरुदास चटर्जी और तृणमूल नेता मनोज रजक ने बाजार इलाकों में दौरा किया। ये लोग बस्तीन बाजार इलाके से होते हुए अब्दुल लतीफ लेन, गांजा गली, मुंशी बाजार में सभी दुकानदारों एवं लोगों से मिले उनका हालचाल लिया उनके नुकसान के बारे में जाना।

जिला अध्यक्ष का बाजार

आसनसोल उत्तर विधानसभा के विधायक एवं मंत्री मलय घटक के निर्देशानुसार बनारसी लाल केडिया धर्मशाला के पास चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से एक कैंप लगाया गया। सभी दुकानदारों से बोला गया कि जिनका जो कुछ भी नुकसान हुआ है वह कैंप में आकर दर्ज कराएं वहां पर भी काफी भीड़ देखी गई दुकानदार लाइन लगाकर अपनी नुकसान का ब्योरा दे रहे थे। अभिजीत घटक ने कैंप का भी दौरा किया। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि आप लोगों की क्षतिपूर्ति की भरसक कोशिश की जाएगी नुकसान का ब्योरा दो-तीन दिनों के अंदर मंत्री के हाथ में सौंपने का निर्देश भी दिया।

इधर बस्तीन बाजार अब्दुल लतीफ लेन में खरीदारों का रेला लगा हुआ है सभी दुकानदार पानी में भीगे हुए माल को ओने पौने दाम में बेच कर निकाल रहे हैं जिससे लोगों की काफी भीड़ हो गई है। अभिजीत घटक ने वार्ड कमेटी के सदस्य एवं तृणमूल कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि लोगों के साथ रहे उनकी किसी भी समस्या समाधान करने के लिए तत्पर रहें। इस अवसर पर उनके साथ बिमल जालान, मुकेश झा, विश्वरूप दत्ता राय, रिंकू साव, पुतुल, राकेश केडिया, मुकेश शर्मा तथा 44 नंबर वार्ड के कमेटी के सदस्य गण थे।

Breaking : Mamata Banerjee रिकार्ड 58 हजार से वोटों से जीती 

Asansol में शॉर्ट सर्किट से आग लाखों का नुकसान

Asansol के बैंक में देर रात सायरन, पुलिस परेशान 

Leave a Reply