ASANSOL

आसनसोल मिडवेस्ट हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर, मंत्री ने किया उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल, सौरदीप्तो सेनगुप्ता : आसनसोल के जीटी रोड भगत सिंह मोड़ स्थित निजी अस्पताल मिडवेस्ट हॉस्पिटल की ओर से रविवार को अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के श्रम एवं कानून मंत्री मलय घटक मौजूद थे. साथ में नगरनिगम के पार्षद अर्जुन माजी भी थे।

मौके पर मंत्री मलय घटक ने कहा कि आसनसोल झारखंड राज्य के बगल में स्थित होने के कारण गर्मी बढ़ते ही आसनसोल जिला अस्पताल में रक्त की कमी हो गयी. क्योंकि आस-पास के जिलों और यहां तक ​​कि पड़ोसी राज्य झारखंड से भी विभिन्न मरीज इलाज के लिए आसनसोल और पश्चिम बर्दवान जिले में आते हैं। और ऐसे में जिस तरह से विभिन्न निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम के कर्मचारी रक्तदान कर रहे हैं, वह सराहनीय है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो भविष्य में जिले में रक्त की कमी नहीं होगी. इस संबंध में उन्होंने मिडवेस्ट हॉस्पिटल अथॉरिटी की पहल की सराहना की.

अस्पताल की ओर से चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर देबज्योति उपाध्याय ने कहा,
पिछले वर्ष ऐसे ही रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में रक्तदाताओं ने रक्तदान किया था। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी ऐसा ही होगा.
उस अवसर पर देवज्योति उपाध्याय ने भी रक्तदान किया। अस्पताल के जीएम अभिषेक अग्रवाल व अन्य महिला-पुरुष स्टाफ ने रक्तदान किया। अंतिम समाचार मिलने तक उक्त रक्तदान में कुल 22 यूनिट रक्त एकत्रित हो चुका था।

इस अवसर पर जीएम ऑपरेशंस अजीत सिंह और अभिषेक अग्रवाल, मार्केटिंग मैनेजर जयदीप भौमिक सहित अस्पताल के अन्य कर्मचारी भी उपस्थित थे और कई लोगों ने रक्तदान किया।


Leave a Reply