ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

VHP के ओम नारायण शामिल हुए भाजपा में, पत्ते की तरह उड़ जाएगी तृणमूल : नरोत्तम

बंगाल मिरर, रानीगंज शुक्रवार को रानीगंज स्टेशन के पास भाजपा की ओर से आयोजित जनसंपर्क अभियान में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे। इस दौरान VHP के ओम नारायण शामिल हुए भाजपा में।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यदि किसी भाजपा नेता पर हमला किया गया, तो वह उसका विरोध करेंगे। तृणमूल कांग्रेस इस साल के विधानसभा चुनाव में बंगाल से एक पत्ते की तरह उड़ जाएगी। यह भाजपा या उस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा तय नहीं किया गया था। बंगाल की जनता ने इसे तय किया है। इस बार वे तृणमूल कांग्रेस को राज्य से उखाड़ फेंकेंगे।

उन्होंने कहा कि बंगाल में वर्तमान माहौल अब भाजपा के पक्ष में है। एक हाथ से तृणमूल कांग्रेस, राज्य के मुख्यमंत्री और उनके भतीजे पर हमला किया। उन्होंने बंगाल पुलिस पर कटाक्ष करने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि बंगाल की सरकार कोयला, बालू और शराब माफियाओं द्वारा चलाई जाती है। वह हर शाम कोलकाता के कालीघाट पर बैठते हैं और अवैध व्यापार का पैसा साझा करते हैं। उसी समय वही से भाजपा कार्यकर्ताओं को मारने की योजना बनाते हैं।

मैं पुलिस को सत्ताधारी पार्टी के लिए काम नहीं करने के लिए कह रहा हूं। और एक महीने का समय है। कानून के अनुसार काम करें। हम तीन महीने में सरकार में आएंगे। लेकिन तब आपको बचने का रास्ता नहीं मिलेगा और छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी।

अंत में उन्होंने कहा, “राम और देश एक हैं।” राम हमारी परंपरा और संस्कृति हैं। राम नाम का विरोध करने वाले भारतीय नहीं हैं। उन्होंने बाहरी और घुसपैठियों के साथ राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने देश के लोगों को बाहरी कहा। और उसके लिए घुसपैठियों और पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोग घर के लोग हैं।

Leave a Reply