North Bengal NewsWest Bengal

West Bengal : स्कॉर्पियो के टायर में मिले नोटों के बंडल, पुलिस भी दंग

बिहार से असम जा रही स्कॉर्पियो से 94 लाख जब्त

बंगाल मिरर, जलपाईगुड़ी : ( West Bengal News In Hindi )  पश्चिम बंगाल जलपाईगुड़ी बानरहाट थाना इलाके के बिनागुड़ी पुलिस फाड़ी को गुप्त सुचना के आधार पर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, स्कॉर्पियो के टायर में छिपाकर ले जा रहे नोटों के बंडल पुलिस ने जब्त किये है। जब्त की गई राशि 94 लाख से अधिक है।

बिनागुड़ी पुलिस फाड़ी ने नाका चेकिंग के दौरान धुपगुड़ी से राष्ट्रीय राज्य मार्ग 48 से एक बिहार नंबर की काले रंग की एक स्कार्पियो जा रही है, जिसमे लगी स्टेफनी मे भारी संख्या मे कैश ले जाया जा रहा है, पुलिस ने मिली गुप्त सुचना के आधार पर स्कॉरपियो को धर दबोचा और जाँच के दौरान स्कोरपियो के स्टेपनी ( टायर ) से पुलिस को काले रंग के अलग -अलग अनेक प्लास्टिक के बैग मे सील किये हुए करीब 94 लाख 34 हजार रुपए मिले, जिन रुपए को पुलिस ने जब्त कर लिया, वहीं स्कोरपियो मे सफर कर रहे चालक सहित कुल पाँच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है, जिनको आज सोमवार को कोर्ट मे पेश किया गया।

बताया जा रहा है की बिहार नंबर की यह काले रंग की स्कोरपियो बिहार के पूर्णिया से आ रही थी और असम जा रही थी फिलहाल पुलिस मामले को और गंभीरता से जाँच कर रही है, और बिहार से असम ले जा रहे नोटो की इस अनसुलझी गुथी को सुलझाने की कोसिस कर रही है,

Leave a Reply