ASANSOL

वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन का चेयरमैन बनाया गया फिरोज खान एफके को

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के मशहूर समाजसेवी और सफल बिजनेसमैन फिरोज खान एफके के स्पोर्ट्स सेक्टर में बहुत सारा एक्टिविटीज और उनको स्पोर्ट्स के सेक्टर में काम करने के दिलचस्पी को देखते हुए उन्हें वेस्ट बंगाल के वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन का चेयरमैन बनाया गया वेस्ट बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन, प्योर वेस्ट बंगाल के हैंडीकैप और फिजिकली चैलेंज क्रिकेट खिलाड़ी का संगठन है। ये राज्य स्तर, राष्ट्रीय स्तर और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेते रहते हैं और शारीरिक रूप से विकलांग, विकलांग क्रिकेट खिलाड़ी के लिए बहुत सारे क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करते हैं।

फिरोज खान पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ संरक्षक सालो भर से मगर एसोसिएशन के लिए उन काम, मेहनत को देखते हुए उन्हें चेयरमैन बनाया गयाफिरोज खान एफके बोहोत दिनों से ये एसोसिएशन के जरिया लिए गए इनिशिएटिव में का सपोर्ट करते रहते हैं और हमेशा में कि कोशिश रहती है के समाज में ऐसे टैलेंटेड को आगे बरहाना है और उन को कभी ये महसूस होने नहीं देना के वो हैंडीकैप है।

फिरोज खान एफके ने बताया के वो ये क्रिकेट एसोसिएशन और खिलाड़ियों के विकास के लिए बहुत सारा काम करेंगे। प्योर वेस्ट बंगाल में हर शहर और एरिया में ऐसे हैंडीकैप टैलेंट को निकाल कर उन्हें अच्छा से अच्छा ट्रेनिंग, सुविधाएं देंगे जैसे वो समाज में अपना एक मुकाम बनाएंगे और प्योर स्टेट और देश का नाम करेंगे।फिरोज खान एफके का चेयरमैन बनने से लगतार उन के चाहने वाले और शिल्पांचल के साथ साथ शुद्ध देश और बिदश के लोगो से सुबह कामना आ रही है। लोगो में बहुत खुशी का महल है। हर तरफ से लोग मुबारकबादी दे रहे हैं।

Leave a Reply