ASANSOL

Asansol सड़क हादसे में रेलपार के युवक की मौत, जीटी रोड जाम कर प्रदर्शन

बंगाल मिरर, आसनसोल ः ( Asansol Live News Today ) Asansol सड़क हादसे में मौत, जीटी रोड जाम कर प्रदर्शन। आसनसोल दक्षिण थाना इलाके में जीटी रोड पर बस के धक्के से युवक की मौत के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। मृतक की पहचान रेलपार के जहांगिरी मोहल्ला निवासी मो. सलाउद्दीन के रूप में हुई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों न चालक की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग को लेकर दक्षिण थाना पर प्रदर्शन किया तथा बस स्टैंड के पास जीटी रोड जाम कर विरोध जताया।

अरबाज हासिम ने बताया कि सोमवार सुबह आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित सेंट पैट्रिक स्कूल के सामने मोहम्मद सलाउद्दीन नामक एक हाकर को एक मिनीबस ने टक्कर मार दी इसके बाद मिनी बस वहां से फरार हो गया । आनन-फानन में उसे आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की जानकारी पाकर आसनसोल दक्षिण थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई इसके उपरांत मृतक के परिजन जहांगीरी मोहल्ला से दक्षिण थाने आ गए और मुआवजे की मांग करने लगे । घटना की जानकारी देते हुए मृत सलाउद्दीन के साथी आसिफ अली ने बताया के रोज की तरह आज सुबह 5 बजे के आसपास वह दोनों अपने काम पर जा रहे थे । 

वह दोनों फेरी करते हैं जीटी रोड के किनारे सेंट पैट्रिक स्कूल के पास सलाउद्दीन ने किन्हीं कारणों से अपनी बाइक रोकी आसिफ बाइक पर ही बैठे हुए थे कि इतने में तेज गति से आ रही एक मिनी बस ने सलाउद्दीन को टक्कर मार दी और बस मौके से भागने लगी । आसिफ ने बताया कि उसने बस का पीछा भी किया लेकिन वह दो बसों के बीच में आ गया जिससे वह थोड़ी देर के लिए घबरा गया आखिरकार वह बस आसनसोल बस स्टैंड में जाकर रुकी और ड्राइवर अन्य यात्रियों के साथ उतर गया आसिफ ने बताया कि बस गौरांडी की थी इसलिए वह चालक को पहचान नहीं पाया ।

 इसके उपरांत जब आसनसोल दक्षिण थाने में सलाउद्दीन के परिजन और उनके रिश्तेदार थाना प्रभारी से मिलने आए तो थाना प्रभारी ने उनकी बातों को गौर से सुना और उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बस मालिक का भी पता लगा लिया जाएगा।

Leave a Reply