Asansol ओके रोड में दूध व्यापारी पर जानलेवा हमला

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol ओके रोड में दूध व्यापारी पर जानलेवा हमला। आसनसोल उत्तर थाना इलाके में ओके रोड के पास दूध व्यापारी दिलीप यादव पर कुछ अराजक तत्वों ने जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया है। बुरी तरह से घायल दिलीप को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर तनाव का माहौल है । वही घटना को केंद्र का तरह-तरह की अफवाहें फैल रही है पुलिस को इसे लेकर सतर्क रहने की जरूरत है।

घायल दिलीप के भाई दीनानाथ यादव ने बताया कि कल रात उनके भाई दिलीप पर धारदार हथियार से हमला किया गया है जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए हैं अपराधियों ने उनके पास से करीब 15 से ₹20000 भी छीन लिए हैं। और उनका दूध भी फेंक दिया है घटना की सूचना पुलिस को दी गई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है उनकी मांग है कि घटना में जो भी शामिल है पुलिस ने गिरफ्तार कर करवाई करें फिलहाल दिलीप जिला अस्पताल में इलाजरत है । जहां उसकी स्थिति गंभीर है।

उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे नशा करने वाले लोगों का हाथ हो सकता है नशे की लत के कारण उन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया और रुपए छीन लिए हैं पुलिस मामले की सही से तहकीकात करें गौरतलब के रेल पार्क के विभिन्न इलाकों में लगातार नशीले पदार्थ बिक्री होने के आरोप लगते रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.