Asansol में 59 एकड़ में अग्निवीणा टाउनशिप, 1200 फ्लैट रहेंगे

बंगाल मिरर, आसनसोल: ( Asansol Live News Today ) Asansol में 59 एकड़ में बनेगा अग्निवीणा टाउनशिप, 1200 फ्लैट रहेंगे। आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण आसनसोल कार्यालय में कल विभिन्न व्यवसायिक संगठनों के साथ एडीडीए पदाधिकारियों की बैठक हुई। अड्डा चेयरमैन तापस बनर्जी एवं नवनियुक्त सीईओ राहुल मजूमदार के नेतृत्व में यह बैठक की गई इस दौरान आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव शंभू नाथ झा एवं मुकेश तोदी के नेतृत्व में राहुल मजूमदार को सम्मानित किया गया। इस बैठक में पास बेटी की ओर से आरपी खेतान, सचिन राय, पवन गुटगुटिया, अजय खेतान, एसबीएफसीआई के विके ढल समेत अन्य मौजूद थे

अग्निवीणा टाउनशिप के लिए ई – ऑक्शन की तैयारी शुरू आसनसोल के गाडूई मौजा में 59.2 एकड़ जमीन पर ग्रीन इंडस्ट्री बेस अग्निवीणा टाउनशिप के लिए अड्डा प्रबंधन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है . इसमें जमीन को विकसित करने के लिए डेवलपर की नियुक्ति के लिए ई – ऑक्शन की प्रक्रिया चल रही है . यहां ग्रीन बेस इंडस्ट्री के साथ 12 सौ आवासीय फ्लैट भी बनेगा . अड्डा का यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट हैं . इस पर बैठक में चर्चा हुई चर्चा हुई ।

चेयरमैन श्री बनर्जी ने कहा कि अन्य विभागों के साथ इस मुद्दे पर बात चल रही है . जल्द यह आरंभ हो जायेगा . उद्योगपति व व्यवसायियों की मांग पर हुए जो कार्य : बैठक में सीइओ श्री मजूमदार ने बताया कि जामुड़िया में एनएच बेरेला मोड़ से मंडलपुर तक 99 लाख रुपये की लागत से सड़क का कार्य पूरा किया गया . जामुड़िया इंडस्ट्रियल एरिया में 99 लाख रुपये की लागत से एक सड़क निर्माण का वर्क ऑर्डर जारी हुआ है . 48 लाख की लागत से सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू होगा .

कुनुस्टोरिया इलाके में 1.8 किलोमीटर के सड़क निर्माण का डीपीआर बना है . लेलिन सरणी दुर्गापुर में सरकारी कॉलेज से डीपीएल मेन गेट तक 23 करोड़ रुपये की लागत से सड़क निर्माण का टेंडर जारी हुआ है . बनफूल सरणी में पांच करोड़ रुपये से सड़क निर्माण की निविदा जारी हुई है . अंडाल एयरपोर्ट जाने के मार्ग में एनएच से लेकर एयरपोर्ट तक स्ट्रीट लाइट पर 69 लाख रुपये खर्च किया गया है . ई- अनुमति से एनओसी पाना भी आसान हो गया है . इस बात को सभी ने स्वीकारा है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.