ASANSOL

आसनसोल क्लब के विकास के लिए सोमनाथ बिस्वाल के नेतृत्व में किया गया ऐतिहासिक कार्य : गुरुचरण सिंह भरारा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल क्लब लिमिटेड का चुनाव आगामी 11 फरवरी को होने वाला है। इसे लेकर क्लब के सदस्यों के बीच 2 पैनल के बीच सीधे मुकाबला है। चुनाव में सोमनाथ विश्वास की अध्यक्षता वाली पैनल के उपाध्यक्ष गुरुचरण सिंह भरारा, सचिव शोभन नारायण बासु, कोषाध्यक्ष मुरारीलाल अग्रवाल सहित कार्यकारिणी कमेटी में अशोक कुमार अग्रवाल, अंकित अग्रवाल(पसारी), गोपाल अग्रवाल, प्रवीण चचरा, निलय गांगुली, विकास पारीख, सुनील कुमार सोनकर, श्रीवर्धन शराफ, गगनदीप सिंह सलूजा(बिन्नी), तरनजीत सिंह(जिटी) उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं।

इसे लेकर उपाध्यक्ष प्रत्याशी गुरुचरण सिंह भरारा ने कहा कि बीते 2 साल में सोमनाथ बिस्वाल की अध्यक्षता में आसनसोल क्लब की जो कायाकल्प हुई है। वह एक इतिहास बन गया है। गरिमा में चार चांद लग गया है। उन्होंने कहा कि 2 वर्ष के पहले जिन लोगों ने आसनसोल क्लब में आया था। उसके बाद यदि वह अब क्लब में आए हैं तो उन्हें क्लब में काफी अंतर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि आसनसोल क्लब को एक अत्याधुनिक क्लब का रूप दिया है। सोमनाथ विश्वाल के अध्यक्ष पैनल में सभी उम्मीदवार काफी सक्रिय है जिसका नतीजा क्लब में देखने को मिल रहा है। क्लब की भोजन की गुणवत्ता काफी ज्यादा बढ़ गई है। आने वाले समय में भी इससे और भी ज्यादा सुंदरीकरण किया जाएगा। क्लॉक की सुंदरीकरण के साथ-साथ क्लब के अन्य व्यवस्थाओं में काफी आधुनिकता लाई गई है।

Leave a Reply