ASANSOL-BURNPUR

बर्नपुर मिडटाउन क्लब के कार्यकारिणी चुनाव के लिए पूरे प्लांट में श्रीकांत शाह एवं टीम का तेज चुनाव प्रचार, मिल रहा है अपार समर्थन

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: बर्नपुर मिडटाउन क्लब के कार्यकारणी कमिटी वर्ष 2023 से 2025 के लिए आगामी 26 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज होती जा रही है, सेल आईएसपी प्लांट में चुनाव से सम्बंधित चुनाव प्रचार किया जा रहा है। ज्ञात हो की पूरे सेल में प्रथम कर्मचारियों के मनोरंजन के लिए निर्मित यह क्लब हमेशा से अपने बेहतरीन कार्यक्रमों और इसकी सुंदरता के लिए चर्चा का केंद्र बिंदु में रहा है । तीन वर्ष पूर्व ही इसका उद्घाटन सेल आईएसपी प्रबंधन द्वारा किया गया था। तब से लेकर अब तक बर्नपुर मिडटाउन क्लब सेल आईएसपी कर्मियो एवम उनके परिवारजनों के लिए मनोरंजन का एक केंद्र बिंदु रहा है, जहा पिछले दो वर्ष के कार्यकाल में कई सांस्कृतिक, मनोरंजन, खेल खुद, प्रतियोगिता का आयोजन कर इस क्लब के माध्यम से क्लब कमिटी ने प्रसिद्धि हासिल की वही इसकी खूबसूरत साज सजावट एवम पेटुक जंक्शन रेस्टोरेंट का भी खूब नाम है। क्लब के सदस्यो के बच्चो एवम परिवारजनों के लिए शिक्षा का केंद्र भी है, जहा कई प्रकार के पाठ्येतर की पढ़ाई भी होती है।


सेल के अन्य प्लांट राउरकेला, दुर्गापुर स्टील प्लांट के उच्च अधिकारी भी इस क्लब के संचालन पद्धति और क्लब को देखने के लिए आने वाले है, ताकि ऐसा ही एक क्लब सेल के सभी प्लांट में कर्मचारियों के लिए बनाया जा सके। विगत वर्षो में क्लब कमिटी के द्वारा कुल 9 बार रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और कुल मिलाकर 193 यूनिट रक्त को संग्रह कर सेल आईएसपी के बर्नपुर हॉस्पिटल को देकर यहां के सदस्यो ने अपने सामाजिक दायित्व का भी पालन किया है।


आगामी दो वर्ष के कार्यकाल के लिए क्लब नियम के अनुसार लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव कराया जा रहा है, जिसमे वर्तमान कमिटी का नेतृत्व करने वाले महासचिव श्रीकांत शाह दुबारा से महासचिव पद के लिए चुनाव लडने जा रहे है, साथ ही साथ उनके पैनल के सभी साथी उपमहासचिव पद के लिए अचिंत्य माझी, कोषाध्यक्ष पद के लिए विवेकानंद कुमार, सांस्कृतिक सचिव के लिए मानस कुमार नायक, खाद्य सचिव के लिए गौरव रंजन एवम कमिटी सदस्य पदो के लिए, फ्रैंकलिन इक्का,मोहम्मद सहबजन,नवीन बाउरी, नीतीश कुमार एवम राजेश कुमार सभी साथ मिलकर एक टीम के रूप में दावेदारी कर रहे।

Leave a Reply