ASANSOL

फिरोज खान एफके का ओडिशा रेल आपदा में लोगो से अपील

बंगाल मिरर, आसनसोल: ओडिशा के बालासोर में एक ट्रेन हसा में करीब 300 लोगो की जान और 1000 से जियादा लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हैं। ऐसे हाल में में एफके ग्रुप के चेयरमैन फिरोज खान एफके ने बहुत ही दुख और अफसोस के साथ बताया के ये हादसा बहुत ही दर्दनाक हादसा है। ये देश के लिए सदमा और दुख की घड़ी है। ऐसे हाल में देश के सभी लोग पूरी तरह खुल कर सामने आए और सिर्फ मोमबत्ती जला कर श्रद्धांजलि नहीं दे। साथ ही साथ जो लोग ये रेल हादसा में मारे गए या बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हुए हैं उनके परिवार और रिश्तेदारों को हर तरह का सपोर्ट करें और उन की जरूरत में उनके साथ रहे।



इस के इलावा हर लोग ये नज़र रखे और आवाज उठाये और मांग करे के जाएज़ और साफ इंक्वायरी हो, सिर्फ फॉर्मेलिटी के लिए नहीं हो पूरी अच्छी तरह से प्रॉपर इंक्वायरी हो और जिस का भी गलती हो उसको सज़ा मिले और रेल दुर्घटना में मारे गए लोग और बुरी तरह से जख्मी लोगो के परिवार और रिश्ते को भी सरकार के तरफ से ज्यादा से ज्यादा मुआवजा और हर तरह का सपोर्ट मिल।

*फिरोज खान एफके* ने बताया के जिसने हर खबर और हर सिचुएशन में पूरी तरह नजर रखे हुए हुए के हर कुछ का सही इंक्वायरी हो और ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोग और बुरी तरह से जख्मी के लोगो के परिवार और रिश्तेदारों को कोई भी कमी का सामना नहीं करना पड़े और उन के हक में हर कुछ अच्छे से अच्छा हो।

Leave a Reply