ASANSOL

Asansol Station : Hotel Payel Inn का उद्घाटन, मॉल जल्द

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Hotel Payel Inn का उद्घाटन, मॉल जल्द ) आसनसोल रेलवे स्टेशन के निकट होटल पायल इन, देस परदेस  रेस्टोरेंट तथा  बैंक्वेट हॉल का उद्घाटन किया गया यह एक थ्री स्टार होटल है जिसमें अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं इसके साथ यहां पर एक जिम का भी उद्घाटन किया गया । आपको बता दें की रेलवे द्वारा आवंटित जमीन पर पायल कंपनी द्वारा लीज लेकर इस होटल का निर्माण किया गया है आज उसका उद्घाटन  किया गया। इसका उद्घाटन सैयद इम्तियाज की मां शमा परवीन ने किया। इस मौके पर बिहार के पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी, एडीआरएम आशीष भारद्वाज, आसनसोल नगरनिगम के चेयरमेन अमरनाथ चटर्जी, पूर्व विधायक सोहराब अली, पार्षद नरगिस बानो, पायल ग्रुप के चेयरमैन सैय्यद इम्तियाज पायल ग्रुप के सैय्यद अजहरूद्दीन, सैय्यद तसलीम, उपमेयर वसीम उल हक, नेशनल राइफल एसोसिएशन उपाध्यक्ष वीके ढल्ल, एसबीएफसीआइ महासचिव जगदीश बागड़ी, आसनसोल चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज महासचिव बिनोद गुप्ता, अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

 Hotel Payel Inn

सैय्यद इम्तियाज एवं सैय्यद दानिश ने बताया कि यहां पर बोर्डरूम टेरेस में ओपन स्काई लांच में बनाया गया है  आसनसोल में यह एक ऐसी सुविधा यहां के लोगों को दी गई है जो इससे पहले उनको नहीं मिली होगी ।  आज ही पायल इन डॉट कॉम नाम से एक वेबसाइट का भी उद्घाटन हुआ इसके जरिए होटल में बुकिंग की जा सकती है।  इसके अलावा अन्य कार्पोरेट वेबसाइट से भी बुकिंग होगी।  वहीं आसनसोल  स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को अगर कुछ घंटों के लिए रुकना पड़े तो उनसे अलग रेट लिए जाएंगे।  

वहीं यहां जो जिम है वहां पर मासिक वार्षिक त्रैमासिक  के हिसाब से फीस लिए जाएंगे । उन्होंने बताया कि होटल में आने वाले सभी यात्रियों के बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराना ही उनकी प्राथमिकता है।  वहीं होटल के पास ही पायल केयर नाम से एक दवा की खोली जायेगी। जहां डॉक्टर भी उपलब्ध रहेंगे।  जब मॉल खुल जाएगा तो यहां एटीएम सहित अन्य सुविधाएं भी मिलने लगेंगी । मॉल भी जल्द खुलेगा।

Leave a Reply