Business

एफके ग्रुप को एशिया का सर्वश्रेष्ठ सीएसआर उत्कृष्टता पुरस्कार

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : आसनसोल की अंतरराष्ट्रीय कंपनी एफके ग्रुप बहुत से सेक्टरों में बिजनेस के साथ-साथ अपने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के साथ बहुत सारी सामाजिक गतिविधियां पूरे देश भर में सालो से करती रहती है । ग्रुप के इन्हीं कामों को देखते हुए उनका पूरा प्रोफाइल सेलेक्ट हुआ और उन्हें जयपुर राजस्थान मे आयोजित अवार्ड शो में इंडो एशिया लीडरशिप अवार्ड 23 मे एशिया का सर्वश्रेष्ठ सीएसआर उत्कृष्टता पुरस्कार मिला । इस अवॉर्ड को फिरोज खान एफके की तरफ से एफके ग्रुप के उत्तरी भारत क्षेत्र के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर लोकेश मकवाना और कादंबरी अग्रवाल ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथों से ग्रहण किया ।

एफके ग्रुप के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक फिरोज खान एफके ने बताया का इस पुरस्कार का श्रेय एफके ग्रुप के हर कर्मचारी, सहयोगी और देश के सभी लोगो को जाता है जिन्होने एफके ग्रुप को आज पूरी दुनिया में सफलता दिलाई और हर काम में समर्थन और सहयोग किया जिसके कारण से ये पुरस्कार मिला।

एफके ग्रुप को इतना बड़ा अवॉर्ड मिलने से शिल्पांचल के लोगो में बहुत खुशी देखी जा रही है और शिल्पांचल के लोगो के साथ-साथ पुरे देश और विदेश से लोगो द्वारा मुबारकबाद दी जा रही है।फ़िरोज़ खान एफके ने बताया कि इससे पहले भी एफके ग्रुप को कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। एफके ग्रुप इसी तरह हमेशा बिजनेस के साथ-साथ हर तरह का सामाजिक काम करता रहेगा और हमेशा समाज और जरुरतमंद लोगों के लिए खड़ा रहेगा.

Leave a Reply