SPORTS

भारत के विश्व विजेता बनने पर सोमवार को देशभर में छुट्टी देने की मांग पीएम को फिरोज खान ने लिखा पत्र

बंगाल मिरर, आसनसोल : फ़िरोज़ खान एफके ने प्रधानमंत्री को भारत के विश्व कप जीतने पर सोमवार को पूरे देश में छुट्टी देने का अनुरोध किया।इंटरनेशनल सोशल एक्टिविस्ट और मशहूर उद्योगपति और एफके ग्रुप के चेयरमैन फिरोज खान एफके ने देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अनुरोध किया कि क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 में भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद, टीम इंडिया की कड़ी मेहनत का जश्न मनाने के लिए और इस सोमवार को सम्मान देने के लिए पुरे देश में छुट्टी की घोषणा जाए । यह देश के लिए अविश्वसनीय क्षण है और पूरे देश को भारतीय प्रदर्शन पर गर्व है।



फ़िरोज़ खान एफके ने बताया कि हमारी क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पूरे देश द्वारा जश्न मनाने लायक है। उनकी उपलब्धियों का सम्मान करने और हमारी टीम की सफलता की महिमा का आनंद लेने के लिए राष्ट्रीय अवकाश के आह्वान में हमारे साथ शामिल हों। इस पुरे विश्व कप में भारत ने हर मैच को जीता है और फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 19 नवंबर रविवार को खेला जाएगा। फिरोज खान एफके को भारतीय टीम पर पूरा यकीन और भरोसा है के यह विश्व कप हमारा भारत ही जीतेगा जो कि इस विश्व कप का हकदार भी है। और यह पुरे देश के हर निवासी के लिए गर्व और शान की बात है । इस वजह से पुरे देश में सोमवार को छुट्टी हो जिससे पुरे देश के लोग दिल खोलकर खुशी और जश्न मनाएं,



हम हर भारतीय को अपनी इंडिया टीम पर गर्व है और सभी भारतवासियों की दुआ है कि इंडिया ही वर्ल्ड कप जीते और यह दुआ जरूर पूरी होगी। और पुरे भारत में पहली बार कल दिवाली, ईद, क्रिसमस सब एक साथ मनेगी और पटाखे फोड़े जायेंगे.

Leave a Reply