KULTI-BARAKAR

पूर्व पार्षद के नेतृत्व में कुल्टी थाने का घेराव

बंगाल मिरर,  कुल्टी : आसनसोल नगर निगम अंतर्गत कुल्टी स्थित  वार्ड नंबर 65 के तृणमूल कांग्रेस के पूर्व पार्षद अख्तर हुसैन के नेतृत्व में सैकड़ों सर्मथकों ने  शाम को कुल्टी थाना का घेराव कर थाने के के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया।
       

पूर्व पार्षद अख्तर हुसैन ने आरोप लगाया  कि पिछले दिनो रोहित पांडे नाम के युवक को पार्षद नदीम अख्तर के गुर्गों ने बिजली की पोल में बंधकर  बेरहमी से पीटा। घटना की शिकायत वीडियो वायरल भुक्तभोगी ने कुल्टी थाना में की गई तो उल्टे रोहित  पर छेड़खानी समेत कई फर्जी मामले दिए गए। उन्होंने कहा कि थाना में जब तक किसी का फोन नहीं आता हैं तब तक थाना में कोई शिकायत दर्ज नहीं की जाती हैं। कानून के मंदिर की पहली सीढ़ी थाना से ही शुरू होती हैं। जहां इंसाफ नहीं मिलेगा तो साधारण लोग कहां जायेंगे।


पूर्व  पार्षद अख्तर हुसैन ने कहा इस मामले की जानकारी आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी को  पहले ही दी गई थी कि थाना के आइसी इंचार्ज के विरुद्ध घेराव करेंगे। यहां सुनवाई नहीं हुई तो कमिश्नर से मिलेंगे। पुलिस मामले में सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करें
  इस दौरान टी॓एमसी सर्मथक मिठू, बबलू, दिलदार सिंह, जुबैर,  शमीम खान, अकबर, सोनू मल्लिक, नबी, इम्तियाज, युसुफ रइन, तनवीर राजा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply