हिंदुस्तान केबल्स पुनर्वास समिति की ओर से शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि और सीपीएम और भाजपा के 60 सदस्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर* : –
हिंदुस्तान केबल्स पुनर्वास समिति ने बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय की उपस्थिति में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। सीपीएम  नेता कमल टैगोर और उनके कार्यकर्ता 
60 जान विधायक विधान
उपाध्याय नेतृत्व में  तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए।
इसके अलावा, हिंदुस्तान केबल्स में काम करने वाली 25 पुरुष और महिलाओं को नए कपड़े सौंपे गए और भोजन दी गई।

riju advt

इस संदर्भ में, कमल टैगोर ने कहा कि हिंदुस्तान केबल्स के बंद होने के बाद किसी भी पार्टी ने इस क्षेत्र के लोगों के हित में कुछ भी काम नहीं किया है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस इस क्षेत्र में  लाइनों, पानी आदि के संदर्भ में पार्टी की ओर से काम किया गया क्षेत्र में ।
मैंने यह  देखा कि हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बहुत विकास कर रही हैं, इसलिए आज हम 60 जान बिधान उपाध्याय का हाथ पकड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।
उक्त बातें बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने कही
पुनर्वास समिति ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इस दिन, क्षेत्र में कलाम टैगोर के नेतृत्व में सीपीएम और भाजपा तृणमूल कांग्रेस में 60 लोग शामिल हुए। हम पार्टी की ओर से उनका स्वागत करते हैं।
मैं इस अद्भुत कार्यक्रम के आयोजन के लिए पुनर्वास समिति के सभी सदस्यों को धन्यवाद देता हूं।
इस अवसर पर जिला परिषद के पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सलानपुर  ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, समाजसेवी आशुतोष तिवारी, पुनर्वास समिति के सचिव सुभाष महाजन, अरूप रक्षित और कई अन्य लोग उपस्थित थे।