शाह के दौरे के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला बंगाल

एक ओर अमित शाह कर रहे थे दौरा, दूसरी ओर गौ और कोयला तस्करों के यहां हो रही थी छापेमारी

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाताः शाह के दौरे के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला बंगाल एक ओर शाह का दौरा, दूसरी ओर गौ-कोयला तस्करों के यहां छापेमारी। राज्य में आगामी 2021 के चुनाव के मद्देनजर गृह मंत्री तथा भाजपा के चाणक्य मानेजाने वाले अमित शाह का दो दिवसीय बंगाल दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था। अमित शाह दौरा काफी धमाकेदार रहा। एक वह ओर राज्य में दौरा कर रहे थे। दूसरी ओर राज्य में केंद्रीय सुरक्षा बलों को लेकर आयकर की टीम गौ तस्करों और कोयला तस्करों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी थी।

इस छापेमारी से पूरा बंगाल हिल गया। कोलकाता से लेकर आसनसोल, रानीगंज, दुर्गापुर, जामुड़िया तक छापेमारी की गयी। कोयला कारोबारी लाला के विभिन्न ठिकानों, उसके करीबियों, दुर्गापुर में राजन, जामुड़िया में संजय , बलतोड़िया में रत्नेश्वर समेत दर्जनों ठिकानों पर केन्द्रीय जांच एजेंसियों की एक साथ की गयी कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

राज्य की जानकारी के बिना छापेमारी की सूचना ः सीएम

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस कार्रवाई को अमित शाह के दौरे से जोड़ते हुए कहा कि एक ओर अमित शाह निमंत्रण खाने के लिए आये हैं, अपने साथ केन्द्रीय वाहिनी लाकर राज्य के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर रही है इसकी सूचना मिली है। वहीं राज्य के पुलिस प्रशासन को इसकी कोई जानकारी ही नहीं है। क्या पता क्या प्लान है इनलोगों का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *