ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

नहीं रहे श्रीपुर मज़ार के गद्दी नशीन शहजादा सैयद डॉ. वालीउर रहमान रहमतुल्ला अलैह

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल श्रीपुर मज़ार के गद्दी नशीन शहजादा सैयद डॉक्टर वालीउर रहमान रहमतुल्ला अलैह के निधन से देश भर में उनके चाहने वालों में गम का माहौल है।  गद्दी नशीन शहजादा सैयद डॉक्टर वालीउर रहमान रहमतुल्ला अलैह का आज किया गया चहारम। इस मौके पर पढ़ी गई कुरान कि आयतें। कुरान कि आयतें पड़ने के बाद हुई दुआ खानी।  आसनसोल श्रीपुर मज़ार के गद्दी नशीन शहजादा सैयद डॉक्टर वालीउर रहमान रहमतुल्ला अलैह कि शव को दादा सरकार के कब्र के पास दफ़न किया गया।

file photo

पश्चिम बंगाल आसनसोल श्रीपुर मज़ार दादा सरकार के साहबजादे गद्दी नशीन हज़रत मौलाना सैयद डॉक्टर वालीउर रहमानी रहमतुल्ला अलैह का निधन होने से इलाके में गम का माहौल छा गया है इनके पर्दा कर जाने से उनके मुरादीनों में गम का माहौल देखा गया।  
गद्दी नशीन के साहबज़ादे सैयद शाह इरफ़ान वालीउर रहमानी ने बताया कि लॉक डाउन के कारण उनके चाहने वाले नही आ सकें। आखिरी दीदार का मलाल तो होगा मगर मेरी उन लोगों से अपील है कि सरकार के नियमों का पालन करते हुए घर पर ही रहे।  घर से ही हज़रत के लिए कुरानखानी, दुआ खानी, और मिलाद खानी करें ताकि अल्लाह हज़रत गद्दी नशीन शहजादा सैयद डॉक्टर वालीउर रहमान रहमतुल्ला अलैह को जन्नत नसीब करे।

Leave a Reply