KULTI-BARAKAR

बराकर में वैक्सीन को लेकर गरमाई राजनीति

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 30 अगस्त । वैक्सीन के नाम पर स्थानीय तृणमूल समर्थक राजनीतिक करने का आरोप स्थानीय लोगो ने लगाया घटना के सम्बंध में बताया जाता है नगरनिगम के द्वरा वार्ड नम्बर 68 अंर्तगत सुकांतो पली कमनुटी सेंटर में वैक्सीन देने के लिये निर्धारित किया गया था लेकिन स्थानीय प्रसाद प्रतिनिधि और उनके समर्थकों ने ऊक्त स्थान से हटा कर निजी मकान में वैक्सीन का केम्प लगा दिया

इसे देख कर पूर्व पार्षद सह तृणमूल नेता ललन सिंह ने इस बात का विरोध करते हुए नगरनिगम प्रशाशक सदस्य देबेन्दू भगत सहित अन्य अधिकारियों को इसकी शिकायत करते हुए कहा कि सरकारी कार्य सरकारी स्थानों पर ही होना चाहिए इस बात को लेकर दोनों पछो में तरका तर्की होने की सूचना है नगरनिगम के अधिकारियों ने तत्काल ऊक्त वैक्सीन केम्प को श्री मारवाड़ी विद्यालय अस्थान्तरन कर दिया । पार्षद प्रतिनिधि हैपी सिह ने बताया कि वैक्सीन के नाम पर लोगो को राजनीतिक नही करनी चाहिए ।

वही आज वैक्सीन देने को लेकर बाजार में सूचना मिलते ही ऊक्त केम्प में काफी लोग वैक्सीन लेने के लिए लाइन लगा कर खड़े हो गए जिसमे अधिक महिलाओ को देखा गया ऊक्त केम्प में 300 वैक्सीन के डोज नगरनिगम की टीम लेकर केम्प पहुची थी जबकि वैक्सीन लेने वालों की संख्या 500 से ज्यादा लोग देखे गए ऊक्त केम्प में वैक्सीन लेंने और तृणमूल के उपस्थित लोगों ने सोसल डिस्टेंस का धजिया उड़ाते हुए बिना माक्स के देखे गए । वही दूसरी और बराकर स्थित वार्ड 66 में भी वैक्सीन का केम्प लगाया गया था।

Leave a Reply