माध्यमिक, उच्च माध्यमिक परीक्षार्थियों को ना हो रखें ध्यान, WBTSTA पदाधिकारी सम्मानित

बंगाल मिरर, बर्नपुर: पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति हीरापुर ब्लॉक की ओर से एक सभा का आयोजन बर्नपुर पार्टी ऑफिस, स्टेशन रोड में किया गया। इस सभा में हीरापुर ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों के शिक्षक एवं शिक्षिकाविंद उपस्थित थे। इस सभा में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राजीव मुखर्जी एवं जिला सचिव मुकेश झा को सम्मानित किया गया।

इस सभा के माध्यम से राजीव मुखर्जी ने होने वाले माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक परीक्षा पर चर्चा की। राजीव मुखर्जी ने कहा कि पिछले साल यह दोनों परीक्षाएं नहीं हुई थी बात दोनों परीक्षाएं लिखित होगी एवं उच्च माध्यमिक की छात्रों के लिए होम सेंटर रखा गया है। जिससे कि करोना के कारण किसी भी छात्र एवं छात्राओं को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। संगठन को यह जिम्मेवारी मिली है की परीक्षाएं खूब अच्छे ढंग से होनी चाहिए इसलिए हम लोगों को अभी से कमर कस लेना है।

उन्होंने कहा कि किसी भी सेंटर में किसी भी चीज की असुविधा हो तो तुरंत संपर्क करें। तुरंत उस असुविधा को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। यह सभा महात्मा गांधी हाई स्कूल के सहायक शिक्षक मनोज कुशवाहा के देखरेख में संपन्न हुआ। इस सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे उदित नारायण, पुलक आचार्य, सुकुमार नंदी, शैलेंद्र सिंह, अमर महतो, अमलेंन्दू बनर्जी, सुप्रिया सिंह मिताली बनर्जी नीना मित्रा एवं सैकड़ों स्कूल के शिक्षक एवं शिक्षिकाविंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *