ASANSOL

ASANSOL की युवती से कोलकाता में दुष्कर्म का प्रयास, आरोप में CV समेत 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

बंगाल मिरर, कोलकाता : रक्षक ही भक्षक बन गया। कोलकाता में यह देखने को मिला। आसनसोल की युवती से छेड़खानी का आरोप दो वर्दी धारियों पर लगा।  युवती ॉ को अकेला पाकर दो पुलिसकर्मियों पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया है। कस्बा पुलिस ने घटना में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है। बिधाननगर कमिश्नरेट के दो कर्मचारियों पर आधी रात को महिला के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया गया है. इन्हें बिधाननगर थाने से गिरफ्तार किया गया है।


पता चला है कि युवती आसनसोल की रहने वाली है। वह गुरुवार को आसनसोल से लौटी थी। उस रात उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई थी। सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता में एक दोस्त के घर जाते समय साल्टलेक रात करीब 1 बजे करुणामयी बस स्टैंड पर बस से उतर गया। मोबाइल की बैटरी खत्म होने के कारण  कैब बुक नहीं कर पा रही थी।

तभी सफेद कपड़े पहने दो पुलिसकर्मी बाइक पर आए और महिला के सामने खड़े हो गए। उन्होंने मदद का आश्वासन दिया। उसने लड़की को उसकी मंजिल तक ले जाने का वादा किया। पुलिस की वर्दी से महिला कुछ हद तक आश्वस्त हो गई। लोग सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचेंगे। इसलिए वह बाइक पर सवार हो गई।


लेकिन कुछ देर बाद भ्रम टूटता नजर आया। पुलिस ने जिन दो युवकों की पहचान की उन पर आरोप है कि उन्होंने बाइपास के किनारे बाइक पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बाद में महिला ने कहा कि विरोध के दौरान उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया। बाद में, कस्बा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई।  इसके बाद शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में घटना के अनुसार उत्तरी दमदम थाने में शिकायत की गई।

Leave a Reply