West Bengal

Kolkata : समलैंगिक शिक्षक पति, दोस्त और पत्नी के साथ सोता था एक ही बिस्तर पर, प्रताड़ना का आरोप, दोस्त गिरफ्तार, पति फरार

बंगाल मिरर, कोलकाता : ( West Bengal News ) 8 महीने पहले शादी हुई थी।  शादी के बाद पता लगा कि उसका पति समलैंगिक है। रात में पति ने खुद अपने दोस्त को अपने बेडरूम में सुला दिया। वह अपनी पत्नी को बिस्तर के बीच में रखता था, और उसका दोस्त उसके बगल में। प्राथमिक शिक्षक के सामने उसके दोस्त ने पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश की। 30 वर्षीया एक महिला ने विस्फोटक आरोप लगाए हैं। दक्षिण 24 परगना में डायमंड हार्बर में यह घटना चर्चा का विषय है। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके पति ने दोस्त के साथ यौन संबंध बनाने से मना करने पर प्रताड़ित किया । पुलिस ने घटना की जांच के बाद आरोपी दोस्त को रात में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप के प्रयास और प्रताड़ना समेत विभिन्न धाराओं के तहत कई मामले दर्ज किए हैं। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

समलैंगिक शिक्षक पति,
sample Photo by RODNAE Productions on Pexels.com


डायमंड हार्बर निवासी शिक्षिक की 8 माह पहले फाल्टा निवासी महिला से शादी हुई थी। पीड़िता के बयान के मुताबिक, शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति और उसका दोस्त गे हैं. हालांकि उसके पति के दोस्त का घर स्थानीय इलाके में था, लेकिन वह गृहिणी के ससुर के घर में रहती थी. कथित तौर पर, दुल्हन को दिन-ब-दिन अपने पति और उसके दोस्त के साथ एक ही बिस्तर पर रात बितानी पड़ी। उस मौके पर पति के दोस्त ने  एक से ज्यादा बार रेप का प्रयास किया।

यह भी आरोप लगाया गया कि एक दोस्त के साथ यौन संबंध बनाने के लिए महिला को नियमित शारीरिक और मानसिक शोषण का शिकार होना पड़ा। प्रताड़ना को सहन न कर पाने पर पीड़िता ने महिला संगठन से संपर्क किया। उस दिन पीड़िता महिला संघ की मदद से डायमंड हार्बर थाने आई और अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। इस बारे में पकड़े गये शिक्षक के दोस्त से पूछताछ की जा रही है।


पीड़िता ने कहा, ‘शादी से पहले मुझे कुछ समझ नहीं आया। मैं अपने पति को शादी के बाद से रोज एक ही बिस्तर पर उनके साथ सोते हुए देखती थी। मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया गया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतने भयानक अनुभव का सामना करना पड़ेगा।”

Leave a Reply