ASANSOL

सभी हिंदुस्तानी भाई हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई मिलकर ईद मनाए और दुनिया को मोहब्बत का पैगाम दे : फिरोज खान एफके

बंगाल मिरर, आसनसोल  :  सभी हिंदुस्तानी भाई हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई मिल कर ईद मनाए और दुनिया को मोहब्बत का पैगाम दे… फिरोज खान एफके सामाजिक कार्यकर्ता और व्यवसायी (व्यवसायी) फिरोज खान एफके ने सारे देश वासियो को ईद की शुभकामनायें और मुबारकबाद देते हुए लोगों से अपील किया के ये ईद का त्यौहा देश की खुशी का राष्ट्रीय त्यौहार है और ये खुशी को भाई लोग शांति और प्यार के साथ मिलजुल कर मनायें। 
 फिरोज खान एफके ने बताया के हमलोग हिंदुस्तानी देश का हर त्यौहार चाहे वो दिवाली हो, ईद हो, दुर्गापूजा, काली पूजा, गुरुनानक जयंती, क्रिसमस सब मिलकर मनाते है। ये हम लोगो की देश की एकता की पूरी दुनिया में पहचान है।   

फिरोज खान एफके

साथ ही साथ फिरोज खान एफके ने बताया के अगर कोई दो भाई में या फिर पड़ोसी, फिर अपने एरिया या शहर के लोगो के बीच में किसी तरह का भी नफरत या रंजिश या कोई भी बुरा हो जो कोई भी वजह से हो, बिजनेस या इलेक्शन की वजह से हो तो ईद के खुशी मौका पर सभी नफरत और रंजिश की बात को भूल कर आपस में गले मिल कर सारे  मिल कर ईद मनाए और पूरी दुनिया को मोहब्बत का पैगाम देते हुए बताए के ये हमारा हिंदुस्तान है और इसके जैसा दुनिया में कोई देश नहीं है जहां इतने सारे धर्म के लोगो एक साथ रहते हैं और हर त्यौहार एक साथ मानते हैं।

Leave a Reply