रेलपार के लोग कब तक ठगे जाएंगे : गुलाम सरवर

कांग्रेस नेता नेपाल महतो झंडा थमाकर समी खान समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराया

बंगाल मिरर, आसनसोल : सोमवार शाम को रेलपार इकबाल सेतु के पास कांग्रेस द्वारा सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में पुरुलिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नेपाल महतो, देवेश चक्रवर्ती, गुलाम सरवर,
प्रसेनजीत पुईतंडी, हरजीत सिंह, एसएम मुस्तफा, सोम्यदीप्त राय, राजू दत्ता, रनेन बागची, मणीष बर्नवाल, परवलिया के पूर्व चेयरमैन शमीम खान, सोमनाथ चटर्जी आदि उपस्थित थे।‌ मौके पर मास्टर समी खान सहित अन्य पार्टियों से आए लागभग दो सौ कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

नेपाल महतो ने कहा कि आज रेलपार की जनता को कांग्रेस को जीत दिलवाने के लिए बधाई दी और धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह चाहेंगे कि आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिले। नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के तीन प्रत्याशी चुनाव जीतने में सफल रहे थे। एक कांग्रेस के पार्षद तृणमूल में शामिल हो गया। इसके लिए उन्होंने इन दोनों वार्डो के लोगों को धन्यवाद दिया। आने वाले समय में यहां से कांग्रेस का प्रत्याशी ही चुनकर विधानसभा में जाए और यहां की समस्याओं को विधानसभा में पुरजोर तरीके से उठाएं। ‌इस मौके पर नेपाल महतो,  इस सभा में रेलपार के विकास को लेकर चर्चा हुई।

पार्षद गुलाम सरवर ने तृणमूल के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया कि यहां से तीन बार के तृणमूल विधायक हैं। मंत्री बने लेकिन रेलपार का सही मायनों में विकास नहीं हुआ। गारुई नदी की साफ सफाई पर बातें बहुत की जाती है। लेकिन असली काम कुछ नहीं किया जाता है। नेताओं ने कहा कि रेलपार में आरसीएच हॉस्पिटल बनाने की बात कही गई थी। लेकिन अब तक इस पर कुछ भी कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने सवाल उठाया कि आखिरकार रेलपार के लोग कब तक बेवकूफ बनते रहेंगे कब तक उन्हें ठगा जाएगा रेलपार और यहां के लोगों को आज तक क्यों वंचित कर रखा गया है क्या यह सिर्फ वोट बैंक हैं जिनका इस्तेमाल सिर्फ वोट लेने के लिए किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.