ASANSOL

फिरोज खान एफके के आसनसोल चैंबर चुनाव अभियान में सभी बिजनेस कम्युनिटी का समर्थन

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स के आजीवन सदस्य और एफके ग्रुप के प्रबंध निदेशक फिरोज खान एफके ने बताया कि आसनसोल चैंबर का चुनाव जो 2 जून को होने जा रहे हैं । फिरोज खान एफके ने एक अभियान लगतार सोशल मीडिया में और आसनसोल चैंबर के सदस्य से मिल कर चला रहे हैं जिस में सभी सदस्य से अपील कर रहे हैं और जागरूक कर रहे हैं सभी लोग इस चुनाव में रुचि ले और आए और अपना वोट बिना कोई राजनीति और स्वार्थ और व्यक्तिगत संबंध को साइड कर के चैंबर ऑफ कॉमर्स के भलाई और शहर के विकास को नजर में रखकर हूं2 जून को अपना वोट जरूर दे । एक अच्छा कमेटी को चुन कर लाये जो सब सदस्य के हित में काम करे और साथ ही साथ आसनसोल के बिजनेस, ट्रेड, इंडस्ट्री के साथ साथ आसनसोल के आम बिजनेसमैन के बारे में सोचे।

फिरोज खान एफके ने बताया कि इन अभियान को आसनसोल चेंबर के सीनियर और यूथ मेंबर के साथ साथ सब लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं । आसनसोल चैंबर के सदस्य के लोगो का फिरोज खान एफके का ये अभियान मिल गया समर्थन है और आसनसोल चैंबर के सदस्य और शहर का बिजनेस कम्युनिटी फिरोज खान एफके से लगतार संपर्क में है और एक रणनीति तैयार कर रही है। जिससे एक अच्छा कमेटी बने।


फिरोज खान एफके ने बताया के वो कार्यकारी समिति के कोई भी पोस्ट से चुनाव नहीं लड रहे हैं क्योंकि उनको आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक अच्छा कमेटी बनने पर पूरा ध्यान देना है। उन्हे चैम्बर की फ़िक्र है, चैम्बर पर ध्यान देना है और अगर चुनाव में प्रतियोगिता करते तो खुद के वोट में व्यस्त रहते हैं और अच्छे समिति बनाना में अपना योगदान नहीं दे पाते।



साथ ही साथ फिरोज खान एफके ने बताया के आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स सहार का बहुत पुराना संस्थान है और सहर के लोगो को इसे बहुत आशा रहता है इसलिय ऐसी कमेटी बनाना चाही जिस चैंबर का नाम, काम, गरिमा सब बना रहे। चैंबर को पॉलिटिक्स और ग्रुपिज्म से दूर रख कर सिरफ और सिर्फ बिजनेसमैन के हीत में बात और काम होना चाहिए।

Leave a Reply