RANIGANJ-JAMURIA

रिद्धि सिद्धि बुटीक में राखी सावन मेला में उमड़ी महिलाओं की भीड़

बंगाल मिरर,रानीगंज। रानीगंज पीएन मालिया रोड स्थित रिद्धि सिद्धि सिंगार बुटीक की संचालिका रिंकी तोदी के द्वारा इस वर्ष सावन राखी मेला में विभिन्न तरह की आकर्षक राखियां, लड्डू गोपाल की पोशाक, बच्चों का उपहार एवं सिंगार के सामानों के अलावा सलवार सूट साड़ियां एवं सौंदर्य प्रसाधन की खरीदारी के लिए महिलाओं का हुजूम देखने को मिल रहा है भारी संख्या में दूरदराज इलाकों से महिलाएं रिंकी के बुटीक में पहुंच कर राखी एवं सावन की खरीददारी कर रही है।

नीलम कौर, प्रीति कुमारी एवं अन्य महिलाओं ने बताया कि काफी कम मूल्य में बेहतर से बेहतर उपहार एवं लड्डू गोपाल की पोशाक एवं लड्डू गोपाल की बिक्री यहां हो रही है आसनसोल दुर्गापुर एवं अन्य कोलफील्ड इलाकों से भारी संख्या में महिलाएं इस बुटीक में खरीदारी करने आ रही है। महिलाओं ने बताया कि प्रत्येक वर्ष प्रत्येक त्योहारों पर रिंकी बुटीक जो शिल्पा अंचल की सुप्रसिद्ध बुटीक के रूप में विख्यात हो चुकी है।

रिंकी ने पत्रकारों को बताया कि राखी सावन मेले को सफल बनाने के लिए वह पिछले 3 महीनों से लगातार प्रयासरत हैं खुद एवं महिला कारीगरों द्वारा एक से बढ़कर एक डिजाइन की राखियां एवं गिफ्ट का निर्माण अत्याधुनिक तरीके से किया गया है इस उपहार की मांग ऑनलाइन पर भी जबरदस्त बिक्री हो रही है महिलाओं का प्रोत्साहन देखकर मेरा आत्मविश्वास भी दिन-प्रतिदिन बढता जा रहा है। इसलिए और भी कई महिलाओं को मैंने इस कार्य से जोड़ा है।

Leave a Reply