ASANSOL

Asansol महिला ने फ्लैट से कूदकर दी जान !

बंगाल मिरर, आसनसोल 🙁 Asansol News In Hindi ) आसनसोल में एक महिला ने ऊंची इमारत की पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना सोमवार शाम करीब छह बजे आसनसोल साउथ थाने के महिशिला कॉलोनी के शिमुलतला में घटी. मृत महिला पांडेबेश्वर निवासी रीना तरफदार (56) है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पांडबेश्वर निवासी रीना तरफदार के बेटे का आसनसोल दक्षिण थाने के मोहिशिला कॉलोनी के शिमुलतला इलाके में बहुमंजिला आवास है. कई दिन पहले वह पांडेबेश्वरछोड़कर आसनसोल में अपने बेटे के घर पर रह रहे थे। सोमवार शाम करीब छह बजे रीना देवी एक बहुमंजिला इमारत के नीचे लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिलीं।

इससे पहले, फ्लैट के निवासियों ने ऊपर से कुछ पढ़ने की आवाज़ सुनी। वहां से रीनादेवी को परिवार के सदस्यों और क्षेत्र के निवासियों ने आसनसोल जिला अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया। डॉक्टर ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया.
शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने अनुमान लगाया कि रीना तरफदार काफी समय से मानसिक अवसाद से जूझ रही थी. वह इलाज के लिए अपने बेटे के आवास पर रह रहे थे। शायद मानसिक अवसाद के कारण महिला घर के लोगों को बताए बिना छत पर चली गई। बाद में वह नीचे गिरी हुई पाई गई। पुलिस का मानना ​​है कि महिला ने कूदकर आत्महत्या की है. घटना में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply