Asansol उपचुनाव के लिए मेयर ने भरा पर्चा

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) Asansol उपचुनाव के लिए मेयर ने भरा पर्चा, आगामी 21 अगस्त को आसनसोल नगर निगम के 6 नंबर वार्ड में उपचुनाव होगा। यहां से मेयर विधान उपाध्याय से चुनाव लड़ेंगे। आसनसोल नगर निगम का 6 नंबर वार्ड जामुरिया विधानसभा अंतर्गत बेनाली क्षेत्र में पड़ता है ।

इस मौके पर प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू, जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह, उप मेयर वसीम उल हक, पार्षद शेख शानदार, तृणमूल नेता आबू करनेन,‌‌माधव तिवारी शंकर ठाकुर तुषार उपाध्याय सहित तमाम टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक गण उपस्थित थे कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ जुलूस कर मेयर एसडीओ कार्यालय तक आये और एसडीओ अभिज्ञान पांजा को नामांकन दिया।

इस मौके पर पत्रकारों से रूबरू होकर विधान उपाध्याय ने कहा कि पार्टी के आदेश पर वह जमुरिया क्षेत्र से चुनाव में प्रतिद्वंदिता करेंगे 21 अगस्त को यहां उपचुनाव होने वाला है इसके लिए उन्होंने आज पर्चा भरा, उपचुनाव कोलेकर टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस तरह से पूरे बंगाल के साथ-साथ आसनसोल क्षेत्र का विकास किया है उससे वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.