Health

प्रधानमंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिख कर चीन और प्रभावित देशों से आने वाले फ्लाइट पर अस्थायी रोक लगाने की अपील की फिरोज खान एफके ने

कुछ इंटरनेशनल पैसेंजर के लिए देश के लोगो की जिंदगी का रिस्क नहीं लेना चाहिए – फिरोज खान एफके

बंगाल मिरर, आसनसोल:; सोशल एक्टिविस्ट, मशहूर बिजनेसमैन और इंडोयूजी इंडो यूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल के चेयरमैन फिरोज खान एफके ने बताया के चीन और बोहोत सारे देश में तेज से कोरोना को बरहते हुए देख कर शुद्ध भारत में केंद्र सरकार और राज्य सरकार बहुत सारा कदम उठा रहे है और शुद्ध देश में एक बार फिर लोगो में कोरोना का डर तेज से फैल रहा है। ये सब को देखते हुए फिरोज खान एफके ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया को पत्र लिख कर बता दिया के सरकार जितना भी जरूरी है, रही और जितना प्रीकाशन ले राही है सब बहुत सही कदम है।

सरकार अपने तरह से हर तयारी कर रही है और कोरोना से लेने को पूरा तरह से तैयार है मगर सब से जियादा ये जरूरी है के चीन और कुछ देशों जगन कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है वहां से आने वाले इंटरनेशनल फ्लाइट को तुरत रोक देना चाहिए . फिरोज खान एफके ने चीन और दूसरे प्रभावित त देशों से आने वाले फ्लाइट को अस्थायी बंद करने के अपील करते हुए पत्र में लिखा के लिए शुद्ध देश के लोगो की जिंदगी का जोखिम नहीं लेना चाहिए। इसलिए तुरंत चीन और कुछ देश से आने वाले फ्लाइट को अस्थायी बंद किया जाए।

Leave a Reply