ASANSOLधर्म-अध्यात्म

आसनसोल श्री श्याम मंदिर के प्रांगण में भजनों की अमृत वर्षा का आयोजन होगा कल

बंगाल मिरर, आसनसोल : श्री श्याम सेवा ट्रस्ट के द्वारा आयोजित पंचम प्राण प्रतिष्ठा दिवस महोत्सव के एक दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के उपलक्ष में आसनसोल श्री श्याम मंदिर के प्रांगण में आगामी 23 अप्रैल शनिवार संध्या 6:00 बजे से बाबा श्याम के दरबार में भजनों की अमृत वर्षा का आयोजन किया गया है। इस शुभ अवसर पर कोलकाता से भजन प्रवाहक श्री पंकज अग्रवाल एवं श्याम परिवार* *तुलसीधाम* के द्वारा बाबा को दरबार में मीठे-मीठे भजनों का आनंद सभी भक्तों के साथ मिलकर दिलाया जाएगा
श्री श्याम सेवा ट्रस्ट के द्वारा आयोजित इस एक दिवसीय कार्यक्रम के उपलक्ष में बाबा की अखंड ज्योत, छप्पन भोग, अलौकिक श्रृंगार एवं भव्य दर्शन किया जाएगा।


इस शुभ अवसर पर श्री श्याम सेवा ट्रस्ट के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में शिल्पांचल सहित आसपास के सभी श्याम प्रेमी सादर आमंत्रित रहेंगे जैसा कि सभी जानते हैं कि 2018 के 23 अप्रैल को पांच दिवसीय भव्य कार्यक्रम के तहत बाबा श्याम आसनसोल के दरबार में विराजमान हुए थे बाबा श्याम की भक्ति दिन पर दिन भक्तों के बीच निरंतर बढ़ती जा रही है। बाबा के प्रति भक्तों की श्रद्धा देखने लायक होती है भक्त दिन प्रतिदिन बाबा के दरबार में निरंतर हाजिरी लगाने आते हैं, वहीं दूसरी ओर आसनसोल श्री श्याम मंदिर में भी विकास कार्य दिन प्रतिदिन तेजी से प्रगति की ओर है।

Leave a Reply