ASANSOL

Asansol : निर्माणाधीन होटल के अवैध हिस्से पर चलेगा बुलडोजर !

मेयर ने अवैध हिस्से को दिया तोड़ने का निर्देश, प्रमोटर का दावा सबकुछ ठीक

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल  के जीटी रोड के भगत सिंह चौराहे से सटे व्यस्त मार्ग पर निर्माणाधीन होटल के अवैध हिस्से को तोड़ने का आदेश दिया गया है। यह बात आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय ने शनिवार को कही। सूत्रों ने बताया कि एक प्रमोटर लक्ष्मी रॉय  भगत सिंह मोड़ के पास सबसे व्यस्त सड़क सेनरेल रोड के पास एक होटल का निर्माण कर रहे है। दो पड़ोसियों ने शिकायत किया कि निर्माण का कुछ हिस्सा अवैध है और निगम द्वारा दिए गए प्लान या योजना के बिना किया जा रहा है। उन्होंने आसनसोल नगरनिगम में एक लिखित शिकायत भी दर्ज की।

उस शिकायत के आधार परनगरनिगम म के इंजीनियरिंग विभाग ने कई बार जांच और सुनवाई की. वे शुक्रवार को फिर वहां गए. उन्होंने इस संबंध में मेयर विधान उपाध्याय को रिपोर्ट दी. पता चला है कि होटल के कई हिस्सों का निर्माण निगम द्वारा अनुमोदित प्लान के बिना किया गया है।
इस संबंध में मेयर ने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद होटल के अवैध हिस्से को तोड़ने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा यदि शहर में कोई भवन बनाना है तो नियम-कानून का पालन करना ही होगा। कोई भी गलत कार्य एवं अवैध कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस निर्माण के खिलाफ शिकायतकर्ताओं में से एक प्रेम गोयल ने कहा, ‘हमने बहुत पहले शिकायत दर्ज की थी। लेकिन फिर भी उचित कार्रवाई नहीं की गई. अब मैंने सुना है कि मेयर ने कुछ निर्देश दिये हैं।  देखते हैं क्या होता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लक्ष्मी रॉय नाम के प्रमोटर ने हमसे कहा कि कुछ नहीं होगा. उसने व्यावहारिक रूप से हमें धमकी दी।
इस संदर्भ में जब प्रमोटर से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, ”मेरा सब कुछ ठीक है.” मैं नगरनिगम से दोबारा संपर्क करूंगा।

Leave a Reply