Kolkata NewsWest Bengal

Kunal Ghosh पर गिरी गाज

बंगाल मिरर, कोलकाता: तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए तापस राय की प्रशंसा कुणाल घोष को भारी पड़ गई अब तृणमूल कांग्रेस ने प्रवक्ता के बाद उन्हें प्रदेश महासचिव के पद से भी छुट्टी कर दी है। तृणमूल की ओर से दर को प्राइम ने प्रेस हुए व्यक्ति जारी की है। गौरतलब है कि; कुणाल घोष बीते दिनों एक तरफ दान शिविर में शामिल हुए थे वहां भाजपा प्रत्याशी तापस राय भी उपस्थित थे कुणाल ने तापस की वहां प्रशंसा की थी इसके बाद अब उन पर गाज गिरी है।



प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि हाल ही में, श्री कुणाल घोष ऐसे विचार व्यक्त कर रहे हैं जो पार्टी के विचारों से मेल नहीं खाते हैं। यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि ये उनके निजी विचार हैं और इन्हें पार्टी से संबंधित नहीं माना जाना चाहिए। केवल AITC मुख्यालय से जारी किए गए बयानों को ही पार्टी की आधिकारिक स्थिति माना जाना चाहिए।



श्री घोष को पहले पार्टी प्रवक्ता के पद से मुक्त कर दिया गया था। अब, उन्हें राज्य संगठन के महासचिव के पद से हटा दिया गया है।  हम सभी मीडिया आउटलेट्स से आग्रह करते हैं कि वे उनके विचारों को पार्टी के विचारों से न जोड़ें, क्योंकि ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता हो सकती है।

Leave a Reply