DURGAPUR

पुलिस ने बरामद की चोरी की 6 बाइक, एक गिरफ्तार

बंगाल मिरर, दुर्गापुर, : ( Durgapur News In Hindi ) आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के दुर्गापुर थाने की पुलिस ने चोरी की कई मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. जिसका का नाम प्रबोध मंडल उर्फ ​​लालटू है. यह बात आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (ईस्ट) अभिषेक गुप्ता ने शनिवार को दुर्गापुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.
उन्होंने दावा किया कि इस मामले मेंआसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के दुर्गापुर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली.

दुर्गापुर थाने में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीसीपी (ईस्ट) ने यह भी कहा कि कई महीनों से दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र और आस-पास के इलाकों में बाइक चोरी की शिकायतें मिल रही थीं. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच और सूत्रों का इस्तेमाल करने के बाद प्रबोध मंडल उर्फ ​​लाल्टू को जामुड़िया से गिरफ्तार किया गया।
इसके बाद पुलिस ने उसे दुर्गापुर कोर्ट में पेश कर सात दिन की हिरासत में लेने का अनुरोध किया. न्यायाधीश ने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया और उसे पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने दुर्गापुर के आमराई से चोरी की गई 6 मोटरसाइकिलें बरामद कीं. इतना ही नहीं पुलिस इस घटना में शामिल कई अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है. डीसीपी (पूर्व) ने कहा कि पुलिस ने हाल ही में अकेले दुर्गापुर थाना क्षेत्र से चोरी की दस बाइकें बरामद की हैं। इसके अलावा आसपास के थाना क्षेत्रों में भी बाइक चोरी गिरोह में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चोरी की बाइक भी बरामद कर ली गयी. उनका दावा है कि आधुनिक जीपीएस सिस्टम और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस बाइक चोरी के सिलसिले पर अंकुश लगाने में सफल रही है.

मालूम हो कि पिछले कुछ महीनों से दुर्गापुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से मोटरसाइकिलों की चोरी को लेकर पुलिस परेशान थी. इसके बाद आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्त के आदेश पर डीसीपी (पूर्व) दुर्गापुर पुलिस स्टेशन के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस के मुताबिक बाइक चोरी के इस गोरखधंधे में कई और लोग भी शामिल हैं. बताया जाता है कि दुर्गापुर थाने की पुलिस उनकी तलाश में जुट गयी है.

Watch video

Leave a Reply