ASANSOLBusiness

Arnold Su in Asansol : भारत के 600 जिलों तक पहुंचने का लक्ष्य

Unitel में किया गया स्वागत

बंगाल मिरर, आसनसोल : ASUS के वाइस प्रेसिडेंट (उपभोक्ता और गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, Asus इंडिया) अर्नोल्ड सु  मार्केट विजिट और ग्रोथ के लिए यूनिटेल (आसनसोल और दुर्गापुर) के आउटलेट्स पर आए । यूनिटेल के प्रमुख शोभन नारायण बसु ने उन्हें सम्मानित और स्वागत किया कि उन्होंने कहा कि आज हमारे साथ इतने उच्च सम्मान वाले व्यक्ति का होना सम्मान की बात है। उनके समर्थन और मार्गदर्शन से हम Asus के साथ अपने कारोबार को और आगे बढ़ाएँगे।

Arnold Su in Asansol

अर्नाल्ड सू ने कहा कि ताइवान स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंप्यूटर हार्डवेयर और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी है जिसकी स्थापना 1989 में हुई थी। आज और कल के स्मार्ट जीवन के लिए उत्पाद बनाने के लिए समर्पित, ASUS दुनिया का नंबर 1 मदरबोर्ड और गेमिंग ब्रांड है और साथ ही शीर्ष तीन उपभोक्ता नोटबुक विक्रेता भी है। आज भारत में Asus के आधिकारिक स्टोर 1000 से ज़्यादा स्थानों पर मौजूद हैं और 27% तिमाही की औसत बाज़ार वृद्धि के साथ दूसरे नंबर पर है, जो प्रतिस्पर्धी ब्रांडों पर बहुत बड़ा प्रभाव डालता है। भारत के 400 जिलों में कंपनी की पहुंच है, इसे बढ़ाकर 600 किया जायेगा।

Asus के बारे में तथ्य:

* 2023 गुड डिज़ाइन अवार्ड्स: ASUS ने 27 पुरस्कार जीते, जिसमें ICT उपकरण श्रेणी में शीर्ष स्थान भी शामिल है। * 2023 रेड डॉट अवार्ड्स: ASUS ने उत्पाद डिज़ाइन के लिए 44 पुरस्कार और ब्रांड और संचार डिज़ाइन के लिए 15 पुरस्कार जीते। * 2023 IF डिज़ाइन अवार्ड्स: ASUS ने 26 पुरस्कार जीते। * 2024 CES इनोवेशन अवार्ड्स: ASUS ने ROG Flow Z13 RMT02 (GZ301VIC) के लिए नौ पुरस्कार जीते।

* सबसे ज़्यादा मार्केट ग्रोथ वाला दूसरा लैपटॉप ब्रांड।

* नंबर 1 गेमिंग ब्रांड (ROG- रिपब्लिक ऑफ़ गेमर्स और TUF- द अल्टीमेट फ़ोर्स)।

* नंबर 1 OLED लैपटॉप ब्रांड।

* सबसे पतला OLED लैपटॉप (ज़ेनबुक) उपलब्ध है।

* Asus अपने ग्राहकों को 25000 से ज़्यादा स्थानों पर ऑन-साइट सेवा देता है।

Asus के साथ हमारा उद्देश्य खरीदारों को किफ़ायती रेंज में तकनीक का एक बेहतरीन समाधान पेश करना है। आसुस के पास इस सेगमेंट में हर किसी के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है। आसुस लैपटॉप की मूल कीमत 23,990/- रुपये से शुरू होती है। आसनसोल और दुर्गापुर में हमारे आउटलेट में लैपटॉप, डेस्कटॉप, ऑल इन वन और एक्सेसरीज़ के सभी नवीनतम मॉडल उपलब्ध हैं। हमारे पास सबसे अच्छी कीमत और डील उपलब्ध हैं। उपलब्ध सर्वोत्तम वित्त विकल्पों के साथ, ग्राहक अपने उत्पाद को शून्य डाउन पेमेंट और लंबी अवधि के लिए नो कॉस्ट EMI पर प्राप्त कर सकते हैं। क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक उपलब्ध है। वारंटी ऑफ़र सिर्फ़ 99/- रुपये से शुरू होते हैं। हम सप्ताह के सभी 7 दिन सुबह 9:30 बजे से रात 8:30 बजे तक खुले रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *