ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Breaking : Raniganj Senco Gold में दिनदहाड़े डकैती, फायरिंग

बंगाल मिरर, रानीगंज: Breaking : Breaking : Raniganj Senco Gold में दिनदहाड़े डकैती, फायरिंग। रानीगंज स्थित सेंको गोल्ड शोरूम में दिनदहाड़े डकैतों ने धावा बोलकर लूटपाट की इस दौरान फायरिंग भी की गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लुटेरों ने गार्ड की बंदूक भी छीन ली थी पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की सोने की दुकान में भयानक डकैती को रोकने के लिए पुलिस के साथ लगातार गोलीबारी जारी रही। यह सनसनीखेज डकैती रानीगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के किनारे सेनको गोल्ड में हुई. इस दिन दोपहर लगभग 12:15 बजे, आधुनिक आग्नेयास्त्रों से लैस 8 सदस्यों के एक समूह ने सोने की दुकान की सुरक्षा के प्रभारी सुरक्षा गार्ड की बंदूक छीन ली और दुकान में प्रवेश किया और सभी की बंदूक की नोक पर 10-15 मिनट तक लूटपाट की।

लूट की घटना का एहसास होने पर बाहर मौजूद पुलिस ने कुछ लुटेरों पर फायरिंग की, लेकिन लुटेरों ने भी लगातार फायरिंग की.  इस घटना में काफी देर तक इलाके में गोलीबारी होती रही.  घटना में एक डकैत घायल हो गया क्योंकि पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और उसने लुटेरों पर गोलियां चला दीं।  हालांकि, वे तेजी से बाइक लेकर वहां से निकल गए।  इस घटना में डाकुओं ने दुकान के अंदर कई सोने के आभूषण लूट लिए, लेकिन पता चला है कि वे सोने के आभूषणों से भरा बैग भी ले जाने में कामयाब रहे, लेकिन फिलहाल डाकू मौके से भाग गए और अभी तक कोई पकड़ा नहीं जा सका है।

पता चला कि 22, 25 साल के 8 हश युवक अचानक घुस आए और इस डकैती को अंजाम दिया.  इस घटना के बाद डाकू सुरक्षा गार्डों की आग्नेयास्त्र छीन कर चले गये.  हालाँकि, इस डकैती की खबर फैलते ही आसपास के इलाके के हजारों लोग रानीगंज के उनके बंगाली इलाके में इकट्ठा हो गए।  पुलिस अब घटना की पूरी जानकारी लेने के लिए सेनको गोल्ड के मालिक से बात कर रही है।  पुलिस इस घटना के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर यह भी जानकारी जुटा रही है कि क्या कोई लुटेरा पकड़ा जा सकता है। मालूम हो कि डकैती की घटना के दौरान पुलिस की पीसी पार्टी की सक्रियता से डकैत गिरोह को काफी विरोध मिला। बहरहाल, दिनदहाड़े इस तरह की लूट की घटना से रानीगंज बाजार क्षेत्र में भय व दहशत फैल गयी है.

Leave a Reply