KULTI-BARAKAR

Barakar में कौन चला रहा सट्टा का कारोबार ? बीजेपी और टीएमसी में आरोप – प्रत्यारोप

तृणमूल नेता के पोस्ट से मचा हंगामा बाद में किया डिलीट

बंगाल मिरर, बराकर :  कुल्टी ब्लॉक युवा टीएमसी के पूर्व अध्यक्ष शुभाशीष मुखर्जी द्वारा सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसे लेकर टीएमसी और भाजपा आमने- सामने हो गये हैं। दोनों एक – दूसरे पर आरोप – प्रत्यारोप लगा रहे हैं। शुभाशीष मुखर्जी ने कल अपने फेसबुक प्रोफाइल से पोस्ट किया था  कि बराकर में टीएमसी पार्टी कार्यालय से सटकर सट्टा का कारोबार चल रहा है। जिसकी वजह से गरीब लोग बरबाद हो रहे हैं। टीएमसी नेताओं द्वारा कई बार पुलिस प्रशासन से शिकायत दर्ज कराई गई है लेकिन बड़े आश्चर्य की बात है कि इसके बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई और यह काला कारोबार अभी भी जारी है। उसी इलाके में कुल्टी के भाजपा विधायक का भी घर है इसके बाद भी कुल्टी के विधायक भी खामोश हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ सट्टा ही नही कुल्टी में कोयला बालू मवेशी आदि की भी तस्करी हो रही है और इसमें प्रभावशाली लोग शामिल हैं । उन्होंने कुल्टी ब्लॉक के वर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष को इस मामले में आवाज बुलंद करने को कहा। हालांकि बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दिया है।




वहीं बीजेपी के युवा नेता केशव पोद्दार ने कहा कि यही टीएमसी की संस्कृति है। उन्होंने आरोप लगाया कि कहा जा सकता है कि टीएमसी पार्टी कार्यालय में ही सट्टा चल रहा है। केशव पोद्दार ने कहा कि भले ही कुल्टी के भाजपा विधायक का घर बराकर में हो लेकिन भाजपा नेता और कार्यकर्ता हमेशा लोगों की भलाई के बारे सोचते हैं । उन्होंने कहा कि विधायक हमेशा लोगों की भलाई के बारे में सोचते हैं और टीएमसी के नेता सिर्फ अवैध वसूली के बारे में सोचते हैं। चाहे वह कोयला बालू मवेशी तस्करी हो या फिर अब सट्टा हर एक चीज में टीएमसी नेताओं की संलिप्तता रहती है।



वहीं कुल्टी ब्लॉक के तृणमूल युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष विमान दत्त ने कहा कि अगर पूर्व ब्लाक सभापति ने ऐसा बयान फेसबुक पर दिया है तो जरूर इसमें कुछ सच्चाई जरूर होगी उन्होंने पुलिस प्रशासन से अनुरोध किया केस मामले की जांच करें और अगर कोई दोषी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें।

Leave a Reply