निरंकारी बाबा हरदेव सिंह जी की जयन्ती पर जिला अस्पताल में सफाई अभियान

बंगाल मिरर, आसनसोल: पश्चिम बंगाल की औधिगिक नगरी आसनसोल में भी रविवार को निरंकारी मिशन बुर्णपुर शाखा की ओर से निरंकारी बाबा हरदेव सिंह जी का जयन्ती मनाया गया ।
इस अवसर पर संत निरंकारी चेरिटेबल फाउंडेशन के तत्वाधान में आसनसोल जिला अस्पताल में शाखा इंचार्ज प्रकाश वर्मा जी के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में निरंकारी श्रद्धालुगण सुबह 8 बजे से 12 बजे तक चार घंटा तक अस्पताल परिसर सहित इमरजेंसी वार्ड, ब्लड बैंक परिसर, सुपर स्पेशलिस्ट परिसर में सफाई किया। इस अवसर पर जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिल चंद दास ने कहा की निरंकारी मिशन भारत ही नहीं विश्व स्तर पर मानव कल्याण के लिए लगातार योगदान दे रहा है।

riju advt

उन्होंने कहा की निरंकारी मिशन की सिखलाई समाज के लिए जरूरी है इनकी प्रेरणा को अनुकरण करे भेदभाव मिटाया जा सकता है। निरंकारी मिशन बर्दवान जोन के मीडिया सहयोगी किशोर निरंकारी ने बताया कि निरंकारी बाबा हरदेव सिंह जी महाराज के जयन्ती पर देश की राजधानी दिल्ली सहित पुरे देश में  1166 जगहों में सफाई अभियान चलाया जा रहा है जहां डेढ़ सौ से भी ज्यादा निरंकारी सेवादल व श्रद्धालु योगदान दे रहे है। सफाई अभियान में बर्नपुर शाखा के सेवादल इंचार्ज उमेश साव, बिजय कुमार विश्वकर्मा, अरुण यादव, महिला सेवादल की रंजू प्रसाद,बिंदु मंडल,हर्षिता कुमारी, सेवांश आदि शामिल थे ।