ऑनलाइन व्यापार को छूट देने के खिलाफ केंद्रीय मंत्री को ईमेल किया शंभूनाथ झा ने

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल चेम्बर आफ कॉमर्स के पूर्व सचिव शंभूनाथ झा ने केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल को ईमेल कर ऑनलाइन व्यापार पर रोक लगाने की मांग की है इस संबंध में शंभू नाथ झा ने कहा कि सर्वप्रथम आपको अपने क्षेत्र के छोटे छोटे व्यवसाईयों के तरफ से प्रतिवाद करते हैं कि आपने 20.04.20 से छोटे व्यवसाईयों को नजर अंदाज करते  हुये Online व्यवसाय करने की छुट दे दी है ।

riju advt

हमारे छोटे व्यवसायी तो लाक डाउन के कारण यूं ही परेशानी झेल रहें हैं लेकिन सरकार की हर आदेशों का पालन कर रहें हैं । परन्तु सरकार ने online से बिक्री का आदेश देकर छोटे व्यवसाईयों को आत्महत्या करने को मजबूर कर दिया है ।

     हमारे व्यवसायी अपने किसी भी कर्मचारियों को न निकालते हुये भी तनख्वाह देते आ रहें हैं । साथ ही साथ सारे सरकारी कर भी समय पर देंगें , ना तो बिजली मे छुट मिलेगी और ना ही किसी तरह का बैंक ब्याज मे । फिर छोटे व्यवसाईयों के साथ इस तरह का नाइंसाफी क्यूँ ? 
     आपसे नम्र निवेदन है कि आप  इन व्यवसाईयों की सब्र की बांध टूटने न दें और जल्द से जल्द online व्यवसाय पर प्रतिबंध लगाने का कष्ट करें ।  अगर हमारी मांगों को नजरअंदाज किया जाता है तो एक वृहत आंदोलन की सम्भावना साफ दिखाई दे रही है । सारे व्यवसायी एक होकर हर तरह के करों का बहिष्कार करेंगे एवं एक विशाल जन आंदोलन का रूप देंगें ।इस पर गहन विचार करने की जरूरत