ASANSOL-BURNPUR

झटका : सीपीएम और भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता हुए तृणमूल कांग्रेस में शामिल

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सालानपुर : बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के सालानपुर ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार को जीतपुर उत्तरपुर ग्राम पंचायत की बैठक में दर्जनों कार्यकर्ता अन्य दलों को छोडकर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दिन सालानपुर ब्लॉक तृणमूल ने जीतपुर उत्तरपुर ग्राम पंचायत के साथ एक कर्मचारी बैठक का आयोजन किया । जिसमें बारबनी के विधायक बिधान उपाध्याय की उपस्थिति में जितपुर पंचायत के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

बैठक का आयोजन किया गया था जहाँ विधायक ने पहले वीर शहीदों को माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी और फिर सभा की।
इसकी शुरुआत कार्यकर्ताओं ने उनकी शिकायतों को दूर करने के लिए एक विस्तृत चर्चा के साथ की। इसके अलावा, विधायक ने कहा कि अगर पार्टी में कोई विरोध होता है, तो ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। सभी को एक साथ काम करना चाहिए। किए गए कार्यों से प्रभावित होकर, सीपीएम और भाजपा के लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।
तृणमूल सभी को साथ लेकर चलना पसंद करती है, धर्म की राजनीति नही करती है । क्षेत्र के लोग जानते हैं कि क्षेत्र में कौन काम करता है। क्योंकि हमारी नेता ममता बनर्जी क्षेत्र के हर विकास में शामिल हैं। किसी और के लिए नहीं सोचता वह न केवल तृणमूल कांग्रेस के लोगों के लिए बल्कि सीपीएम और भाजपा के लोगों के लिए भी कर रहे हैं। इसलिए हम एक परिवार की तरह रहेंगे।
इसलिए हर कोई एक टीम के संगठनात्मक तरीके से एक परिवार के रूप में एक साथ काम करता है। कोई भी नेता यहां अकेला नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि आम लोगों को समझ में आ गया है कि ममता बनर्जी ही सभी के लिए काम कर रही हैं। सीपीएम केवल घेरती है । हालांकि, बंगाल के लोग सही समय पर उनके लिए न्याय करेंगे। बैठक में जिला परिषद के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक के महासचिव तृणमूल भोला सिंह, जितपुर पंचायत के प्रमुख तापस चौधरी शामिल थे। उप प्रमुख बंदना मंडल, सदस्य अपर्णा रॉय, चरणजीत सिंह, धीमान चक्रवर्ती, सुजीत मोदक, सागर कुंडू, महिला नेता जमुना समददार, अन्य शामील थे ।

Leave a Reply