बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय ने सालानपुर ब्लॉक के खुदका ग्राम का किया दौरा किर लोगों की समस्या सुनी

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सालानपुर: 

riju advt

बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने पैदल ही बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के सालानपुर ब्लॉक के सलानपुर ग्राम पंचायत के तहत खुदका गांव के विभिन्न हिस्सों का दौरा किया।
गांव के एक व्यक्ति ने पीने के पानी की कमी के बारे में शिकायत की। उन्होंने बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय को फोन किया और उन्हें बताया कि अगले दिन बाराबनी के विधायक लोगों की कमी की शिकायतों को सुनने के लिए हर घर में गए और उन्हें आश्वासन दिया कि एक महीने के भीतर उनके गांवों में पीने का पानी उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा, बहुत से लोग ने घर के बारे में शिकायत कर रहे थे, क्योंकि बारिश मौसम आ गई है, पानी टाइल के घर में घुस  जाती है   इसलिए उनके घर की मांग, विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी इंद्र बस को जल्द से जल्द व्यवस्थित किया जाएगा, लेकिन फिर उन्हें तिरपाल दिया जाएगा।

इसके अलावा, विधायक ने सलानपुर ग्राम पंचायत कार्यालय का दौरा किया और सभी विकासात्मक कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने पंचायत के मुखिया, उप मुखिया और सदस्यों को सभी क्षेत्रों में 100 दिनों तक काम करने का निर्देश दिया।
इसके अलावा, बाराबनी विधायक के साथ जिला परिषद के पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, सलानपुर ग्राम पंचायत के प्रमुख दीपिका बाउरी, फुचू बाउरी, सुभाष नंदी, माणिक दत्त, बप्पा मंडल और कई टीएमसी के सदस्य लोग शामिल थे।