रूपनारायणपुर बाजार में बारिश के कारण दो दुकानें ढह गईं

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर* : – 
मंगलवार सुबह हल्की बारिश के कारण रूपनारायणपुर बाजार में दो दुकानें ध्वस्त हो गईं।
 लोक डाउन के बाद, दुकानदारों का व्यवसाय धीरे-धीरे विकसित  हो रहा था, लेकिन बारिश के कारण बाजार की 72 और 73 की दो दुकानें दीवाल गिर गईं।
इस संदर्भ में, दुकानदार छबीलर शंकर और कालू टैगोर ने कहा कि  लोक डाउन के बाद, उन्होंने बड़ी मुश्किल से कारोबार खड़ा किया था, लेकिन मंगलवार सुबह बारिश के कारण अचानक दुकान की दीवाल  गिर गई और   दुकानदारों की नुकसान हुआ। हमने इस बारे में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय को सूचित किया है और बाजार समिति को भी सूचित किया गया है।

riju advt

इस घटना के बारे में, बाजार कमेटी के सचिव नीरपाद पाल ने कहा, “मुझे आज सुबह इस घटना के बारे में पता चला। मैंने व्यक्तिगत रूप से दौरा किया है और देखा है कि उन्हें वास्तव में बहुत नुकसान हुआ है। मैं आज सलानपुर बीडीओ और  पंचायत समिति के अध्यक्ष से मिलूंगा।”
मैंने 9 दुकानों की खराब स्थिति के बारे में लिखित रूप में बताया, कुल पांच दुकानें ध्वस्त हो गई हैं, और 4 दुकानों की हालत बहुत खराब है और  भयानक है। उस समय लॉकडाउन के लिए कोई काम नहीं किया गया था, लेकिन यह कहा गया था कि लॉकडाउन के बाद काम शुरू किया जाएगा।
इस संबंध में, सालानपुर ब्लॉक
तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह ने कहा, “जहां तक ​​मुझे पता है, हमारे विधायक या हमारी पार्टी हमेशा उनके पक्ष में है। मैं पंचायत स्तर या सालानपुर पंचायत समिति या विधायकों की मदद से उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने की किया जाएगा