Colourful अवतार में मदन मित्रा, वीडियो एल्बम में मचाई धूम

बंगाल मिरर, कोलकाता : Colourful अवतार में मदन मित्रा, वीडियो एल्बम में मचाई धूम, तृणमूल विधायक व पूर्व मंत्री मदन मित्रा ( Madan Mitra ) को गाना बहुत पसंद है। जब भी मौका मिलता है वह गुनगुनाने लगते हैं। कभी अपने फेसबुक लाइव पर। मदन को इससे पहले भी कई बार राजनीतिक मुद्दों पर भाषण देते हुए गाते हुए देखा जा चुका है।  इस बार वह ‘पुजा का गाना’ लेकर आए हैं। सिर्फ गाने ही नहीं, म्यूजिक वीडियो भी। इसमें मदन मित्रा को पीले पंजाबी और  मैरून धोती और हाथ में तानपुरा लिए गाते हुए दिखाया गया है।
वोट से पहले मदन ने  ‘ओह लवली!’ इस बार उनके गाने की थीम ‘इंडिया वाना हैव हर बेटी’ है। विधानसभा वोट से पहले तृणमूल का नारा ‘बांग्ला अपनी बेटी चाहता है’ का एक बड़ा संस्करण है।

Colourful अवतार में मदन

मदन बंगाल की राजनीति के रंगीन पात्रों में से एक हैं। कभी हीरोइनों के साथ सेल्फी लेते थे तो कभी फेसबुक लाइव पर गाना गाते थे। कई बार उनका मजाक उड़ाने वाले भी उनकी टिप्पणियों में हंसी के पात्र बन जाते हैं। अंदाजा लगाना आसान है कि इतने रंगीन किरदार के गाने का वीडियो और भी रंगीन होगा. देखा गया कि पूजा के गाने के वीडियो में मदन ने अपने दर्शकों को निराश नहीं किया. गाने के शब्दों में उन्होंने खुद को ‘कलरफुल बॉय’ बताया. पीले-मैरून धोती-पंजाबी में कैमरे के सामने खड़े हुए। फिर से, किसी भी दृश्य में, चमकती एलईडी लाइट उसके गले में एक माला की तरह लटकती है।


( Madan Mitra ) के गाने की शुरुआत हैरत के साथ हो गई है. हालांकि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गाने के बीच में ‘जननी’ बन गई हैं, भले ही उन्होंने ‘जागो मां’ गाना शुरू कर दिया हो. मदन ने गाया, ‘बांग्ला इस बार दिल्ली का आधार होगा, ममता का हाथ पकड़कर आगे बढ़ें।’ उसके बाद ‘पंचलाइन’ ‘इंडिया वाना हैव हर बेटी’ यानी भारत को अपनी लड़कियां चाहिए। संगीत वीडियो में मदन खुद मुख्य पात्र हैं। हालांकि, युवतियों के एक समूह ने उनके साथ नृत्य किया। गाने के बोल, धुन और वीडियोग्राफी प्रीतम डी ने की है. गौरतलब है कि बीते दिनों मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर में हंसते हुए कहा था कि मदन मित्रा थोड़ा कलरफूल है. लेकिन कभी-कभी वह ज्यादा कलरफूल हो जाते हैं, जिससे परेशानी बढ़ जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *